VIDEO: कोरोना का वैक्सीन लगवाने पहुंचीं नीना गुप्ता, इंजेक्शन लगते ही मुंह से निकला 'मम्मी...'

नीना गुप्ता ने कोरोना टीका लगवाया. (फोटो साभार : neena_gupta
/Instagram)

नीना गुप्ता ने कोरोना टीका लगवाया. (फोटो साभार : neena_gupta /Instagram)

कोविड 19 (Covid 19 ) से छुटकारा पाने के लिए सरकार लगातार वैक्सीनेशन पर जोर दे रही है. ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी अब कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं. एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने भी टीका लगवाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई: महाराष्ट्र में एक बार फिर कोविड 19 (Covid 19 ) महामारी अपने पैर फैलाते दिख रही है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच देश में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है. तीसरे चरण में पहुंच चुकी टीकाकाकरण की प्रक्रिया अब काफी तेज गति से आगे बढ़ती जा रही है. सबसे पहले कोरोना के फ्रंट वॉरियर को टीका लगवाया गया. इसके बाद कई सेलिब्रिटी भी टीका लगवा रहे हैं. इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) का नाम भी जुड़ गया है. नीना ने टीका तो लगवा लिया लेकिन टीका लगवाते समय उनका जो हाल था इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर वैक्सीनेशन की जानकारी दी है. इस वीडियो में नीना टीका लगवाते समय छोटे बच्चों की तरह कहती हैं कि 'बहुत डर लग रहा है लेकिन टीका लगवाने आई हूं. और आखिर में मम्मी..' की आवाज निकालती दिख रही हैं. नीना की इस हरकत पर फैंस को बहुत मजा आ रहा है. इस वीडियो पर एक घंटे के अंदर 63 हजार से अधिक व्यूज मिल गए हैं.  नीना ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है ‘ लग गया जी टीका,थैंक यू. इसके साथ ही हिंदुजा हॉस्पिटल को टैग किया है.
View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)







नीना गुप्ता ने मुंबई के प्रसिद्ध हिंदुजा हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया है. बता दें कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद सभी एक्टर एक्ट्रेस काफी डर गए हैं. इसलिए जल्द से जल्द टीका लगवा लेना चाहते हैं.

नीना गुप्ता से पहले अनुपम खेर ,परेश रावल कोरोना टीका लगवा चुके हैं. सभी कलाकार अपने टीटाकरण की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ताकि इसे लेकर आम जनता के बीच अवेयरनेस बढ़े और अधिक से अधिक लोग टीका लगवाएं. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में और भी कई सेलेब्स वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज