महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर नेहा धूपिया बोलीं- इस शख्स को सबक सिखाना जरूरी

महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर नेहा धूपिया बोलीं- इस शख्स को सबक सिखाना जरूरी
नेहा धूपिया

आंध्र प्रदेश के पर्यटन विभाग में महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
मुंबई. हाल ही में आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में पर्यटन विभाग के एक डिप्टी मैनेजर ने मास्क लगाने के लिए कहने पर एक महिला कॉन्ट्रैक्ट वर्कर की पिटाई कर दी. इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. नेहा ने कृष्णमूर्ति नाम की महिला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, ''ये हो क्या रहा है. ये आदमी और इस जैसे कई लोग जो इस तरह की हरकतें करते हैं. उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है. सबको पता है कि उसकी क्या जगह है. समझ नहीं आता कि ऐसे लोगों में इतना ईगो और इतना गुस्सा आखिर आता कहां से है.''

दरअसल, कृष्णमूर्ति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बेहद चौंकाने वाला वीडियो. उसने सिर्फ आंध्र प्रदेश डिपार्टमेंट डिप्टी मैनेजर भास्कर को मास्क पहनने के लिए कहा था और इस शख्स ने कॉन्ट्रेक्ट वर्कर उषा को लोहे के डंडे से ऑफिस में मारा. ये घटना शनिवार को नेल्लोर में घटी है. इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.





महिला को बाल पकड़कर जमीन पर गिराया और किया लोहे की रॉड से हमला
बता दें कि यह हिंसक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें आंध्र प्रदेश टूरिज्म होटल ऑफिस में एक शख्स को पहले महिला के बाल खींचकर उसे जमीन पर गिराते और बाद में उस पर लोहे की रॉडसे हमला करते देखा जा सकता है. यह घटना शनिवार को हुई थी लेकिन यह मंगलवार को तब सामने आई जब पीड़ित महिला ने अपने ऊपर हुए हमले के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

डिप्टी मैनेजर भास्कर को हिरासत में ले लिया गया है और उस पर हमले से जुड़ी धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. जब भास्कर महिला सहकर्मी के बाल पकड़कर खींच, उसे गिरा रहा था और उस पर कई बार लोहे की रॉड से हमला कर रहा था, उस दौरान वहां खड़े अन्य कर्मचारी पिटाई से महिला का बीच-बचाव करने का प्रयास कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading