होम /न्यूज /मनोरंजन /'द‍िया और बाती' की फेमस एक्‍ट्रेस को जिंदगी में लगा ऐसा झटका, ग्‍लैमर की दुनिया छोड़ बन गईं हैं जोगन...

'द‍िया और बाती' की फेमस एक्‍ट्रेस को जिंदगी में लगा ऐसा झटका, ग्‍लैमर की दुनिया छोड़ बन गईं हैं जोगन...

27 सालों के लंबे वक्त तक टीवी की दुनिया में अभिनय कर नाम कमाने वाली नुपुर शोबिज अब मोहमाया से दूर हो चुकी हैं.  (फोटो साभार- Instagram@ nupuralankar)

27 सालों के लंबे वक्त तक टीवी की दुनिया में अभिनय कर नाम कमाने वाली नुपुर शोबिज अब मोहमाया से दूर हो चुकी हैं. (फोटो साभार- Instagram@ nupuralankar)

मायानगरी मुंबई में आना तो आसान है, लेकिन माया को भूलकर वापस जाना बेहद मुश्किल. लेकिन यह हर किसी पर लागू नहीं होता. 27 स ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के लिए रोजाना लाखों लोग जद्दोजहद में लगे रहते हैं. एक्टर बनने का सपना लिए देश के कोने-कोने से मुंबई आने वाले हर इंसान के लिए यह सफर कांटों से भरा रहता है. एक्टर बनने के लिए संघर्षपूर्ण नासूर भी बन जाती है. सफलता और असफलता के बीच भंवर में उलझे एक्टर हर दिन एक युद्ध की तरह जीते हैं.

कड़ी मशक्कत के बाद कुछ लोग सफल हो जाते हैं. वहीं कुछ को असफलता जीवन भर कचोटती है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं इंडस्ट्री में सफलता मिलने के बाद भी इस मोहभरी दुनिया को अलविदा कहने से नहीं हिचकते. ऐसा ही एक नाम है नुपुर शोबिज का.

27 साल के बाद मोहमाया से तोड़ा नाता
27 सालों के लंबे वक्त तक टीवी की दुनिया में अभिनय कर नाम कमाने वाली नुपुर शोबिज अब मोहमाया से दूर हो चुकी हैं. अपनी मां के निधन के बाद नुपुर ने भगवान की शरण ली और अब मंदिरों में भगवान की भक्ति में झूमती नजर आती हैं. करीब 27 सालों तक इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत कर अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री नुपुर शोबिज ने भी अपनी मां के निधन के बाद इस मोहमाया भरी दुनिया से नाता तोड़ लिया है. अब नुपुर भगवान की भक्ति में लीन भजन गाती और नाचती नजर आ रही हैं.

आलीशान जिंदगी छोड़ झोपड़ी में रहती हैं नुपुर
करीब 27 सालों तक अभिनय की रंगीन दुनिया में कड़ी मेहनत कर अपनी जगह बनाने वाली नुपुर शोबिज अब भगवान की भक्ति में लीन हैं. मां के निधन के बाद नुपुर ने भक्ति का रास्ता अपनाया और मोहमाया की इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब नुपुर भगवान कृष्ण की भक्ति में डूबीं मंदिर में नाचती नजर आ रही हैं. नुपुर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें नुपुर भगवान के मंदिर में भजन की तर्ज पर नाचती दिख रही हैं.

मां के निधन के बाद भक्ति में डूबीं नुपुर
नुपुर शोबिज की मां के निधन के बाद नुपुर ने भक्ति का रास्ता अपनाया है. अपनी एक्ट्रेस वाली आलीशान जिंदगी छोड़ ग्लैमर से दूर अब वे भक्ति के रंग में रंगी नजर आती हैं. नुपुर ने संसारिक जीवन से संन्यास ले लिया है. अब नुपुर कृष्ण की भक्ति में झूमती नजर आ रही हैं. नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे भगवान के भजन में मगन नाचती दिख रही हैं. नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. जिनके जरिए उनके संन्यास वाले जीवन की झलकियां दिख रही हैं.

Tags: Bollywood news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें