सुशांत की मौत पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर बिफरी एक्ट्रेस, कहा- हमने अन्याय किया है

सुशांत की मौत पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर बिफरी एक्ट्रेस, कहा- हमने अन्याय किया है
जोधा अकबर एक्ट्रेश श‌िल्पा.

जोधा अकबर की अभिनेत्री ने कहा कि मुझे बस सुशांत के लिए न्याय चाहिए. बॉलीवुड चुप क्यों है, कोई भी सुशांत की जिंदगी के लिए एक शब्द नहीं कह रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर में फांसी पर लटका हुआ पाया गया था. उनकी मौत सभी के लिए सदमे की तरह थी. उनकी मौत के तुरंत बाद, कई अलग अलग अनुमान लगाए गए क्योंकि कई लोगों ने इसे हत्या माना. कुछ ही समय में #JusticeForSushant सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कई सेलेब्रिटी भी सामने आए. अभिनेत्री शिल्पा रायजादा उन्हीं हस्तियों में से हैं और वह बॉलीवुड के इस मामले में चुप्पी साधने पर सवाल भी उठा रहीं हैं.



जोधा अकबर की अभिनेत्री ने कहा कि मुझे बस सुशांत के लिए न्याय चाहिए. बॉलीवुड चुप क्यों है, कोई भी सुशांत की जिंदगी के लिए एक शब्द नहीं कह रहा है, जबकि आमतौर पर सेलेब्रिटी हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. चाहे वह हाथी पर हुए हमले का इशू हो या कुछ और. सब पर वे कुछ बोलते हैं लेकिन किसी ने भी यहां सुशांत के लिए आवाज नहीं उठाई. यह वास्तव में बहुत दुखद है.




सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाई दे रहीं शिल्पा ने साझा कहा कि उन्होंने हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखी. उन्होंने कहा कि लोगों को सुशांत की मौत से पहले उनकी सराहना करनी चाहिए थी, जैसे वे अब कर रहे हैं. शिल्पा आगे कहती हैं कि यह सुशांत की आखिरी फिल्म नहीं थी, लेकिन दुर्भाग्य से हो गई. मुझे लगता है कि सभी लोग अब सुशांत के बारे में अच्छा कह रहे हैं और लिख रहे, जब वह जीवित थे, तो उन्हें यह करना चाहिए था. अब हर रोज मुझे सुशांत के बारे में अच्छी बातें पढ़ने और सुनने को मिलती है. जो मुझे दुखी करती हैं क्योंकि मुझे लगता है कि हमने भी सुशांत के साथ अन्याय किया है. सोचिए, अगर वह जिंदा होते, तो वह कितना खुश होते, अगर वह उन सभी सराहना और तारीफों को सुनते और पढ़ते. मैं इस बात को मानती हूं कि हर दिन हम तारीफ नहीं कर सकते हैं लेकिन आलोचना भी इस तरह से करें कि यह सामने वाले को प्रोत्साहित करे और उन्हें प्रेरित करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading