लाइव टीवी
Elec-widget

49 की उम्र में एक्ट्रेस ने बाथटब में टॉपलेस होकर दिया ऐसा पोज, वायरल हुई तस्वीर

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 4:29 PM IST
49 की उम्र में एक्ट्रेस ने बाथटब में टॉपलेस होकर दिया ऐसा पोज, वायरल हुई तस्वीर
पद्मा लक्ष्मी की टॉपलेस फोटो वायरल

एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 4:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ग्लैमर की दुनिया में खूबसूरत और जवान बने रहना एक जरूरत है. इसके लिए सेलेब्रिटीज क्या कुछ नहीं करते, वहीं कुछ फिटनेफ्रीक लोग ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर उनकी बढ़ती उम्र का कोई अंदाजा नहीं लगाया सकता है. ऐसी ही एक स्टार मॉडल हैं पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi). मॉडल होने के साथ-साथ पद्मा जानी-मानी टीवी होस्ट भी हैं. पद्मा हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. इसकी वजह है उनकी एक बेहद बोल्ड तस्वीर. इस तस्वीर में पद्मा लक्ष्मी टॉपलेस होकर हॉट पोज देती दिखाई दे रही हैं (Padma Lakshmi Topless Photo Shoot). वहीं पद्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

49 वर्षीय पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो एक बाथटब में टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन नें पद्मा ने लिखा है- 'जब आप 6 महीने तक सड़कों पर रहें और फाइनली आपको 1 मिनट का टाइम अपने लिए मिले'. पद्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. पद्मा आम तौर पर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

When you’ve been on the road for six months straight and you finally get a minute (1) to yourself ‍♀️ #tbt #selfcare #treatyourself #deepsigh


A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on






बीते दिनों पद्मा अपने एक खुलासे के चलते खबरों में रही थीं. उन्होंने बताया था कि टीनएज में उनके साथ बॉयफ्रेंड ने दुष्कर्म किया था. पद्मा ने कहा था कि वो उस वक्त डर गई थीं इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं करा सकी थीं. उन्होंने उन महिलाओं को सपोर्ट किया था जो ऐसे दौर से गुजर चुकी हैं.



 




View this post on Instagram




 

#tbt : @randallslavin


A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on






पद्मा ने मॉडलिंग की शुरुआत 18 साल की उम्र से कर दी थी. उन्होंने साल 2003 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. पद्मा ने 2004 में 28 की उम्र में 51 साल के उपन्यासकार सलमान रुश्दी से शादी कर ली थी. वहीं जुलाई 2007 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया. सलमान से तलाक के बाद पद्मा ने प्रिसेंस डायना के फाइनेंसर रहे थियोडोर टेडडी फोर्स्टमैन को डेट किया. दोनों की एक बेटी भी हुई. वहीं 71 की उम्र में 2011 में टेड का निधन हो गया.

ये भी पढ़ें- पत्नी को धोखा दे रहा है ये एक्टर? दूसरी महिला के साथ कुछ ऐसे दिखा, Photos Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...