ऋचा चड्ढा से माफी मांगेंगी पायल घोष, मानहानि केस में सुनवाई के बाद वापस लिया अपना बयान

पायल घोष, ऋचा चड्ढा (Photo Credit- @iampayalghosh/@richachadha/Instagram)
पायल घोष, ऋचा चड्ढा (Photo Credit- @iampayalghosh/@richachadha/Instagram)

पायल घोष (Payal Ghosh) के एक स्टेटमेंट पर आपत्ति जताते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मानहानि का केस किया था. जिसके बाद आज सुनवाई के दौरान पायल की ओर से उनके वकील ने पूरा मामला साफ किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 10:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh), तब मुश्किल में पड़ गईं जब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने उनके खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया था. ऋचा चड्ढा ने पायल घोष द्वारा अपना नाम लिए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी और इसे लेकर कानूनी कदम उठाए थे. वहीं इस मामले की बॉम्बे हाईकोर्ट के जज अनिल मेनन के सामने आज यानी बुधवार को सुनवाई हुई. इस दौरान जस्टिस मेनन ने पायल के वकील नितिन सतपुते से सवाल किया कि क्या उनकी क्लाइंट अपने बयान में रिचा चड्ढा का नाम वापस लेने के लिए तैयार हैं?

पायल घोष ने सोशल मीडिया पर भी सफाई जारी की थी. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो आज की सुनवाई के दौरान पायल घोष के वकील नितिन ने जज के सवाल का जवाब देते हुए स्वीकार किया है कि पायल घोष, ऋचा चड्ढा से माफी मांगने को तैयार हैं. इसके अलावा वो ऋचा चड्ढा पर दिया हुआ अपना बयान भी वापस लेंगी. इससे पहले पायल के वकील ने कहा था कि उन्होंने इनोसेंटली ऋचा चड्ढा के खिलाफ बयान दे दिया था.





बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते वक्त कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे. उनका कहना था कि इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं, जो अनुराग कश्यप के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, इसमें पायल ने ऋचा चड्ढा का नाम लिया था. वहीं इसके बाद ऋचा चड्ढा ने इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए मानहानि का केस किया था.
वहीं इस मामले पर पायल ने ट्विटर पोस्ट के जरिए सफाई दी थी. उन्होंने कहा था, 'मैं ऋचा चड्ढा के खिलाफ नहीं हूं. हमें महिला के तौर पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहना चाहिए, कंधे से कंधा मिला कर चलना चाहिए. मैं नहीं चाहती की अनजाने में उन्हें या मुझे हैरासमेंट झेलना पड़े. मेरी लड़ाई न्याय के लिए, मिस्टर कश्यप के खिलाफ है और मैं इस वक्स उसी पर फोकस करना चाहती हूं. चलो दुनिया को दिखाएं उसका असली चेहरा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज