सोनू निगम के समर्थन में उतरीं पायल रोहतगी, कहा- बॉलीवुड में नेपोटिज्म, गुंडागर्दी और कास्टिंग काउच चलता है

सोनू निगम के समर्थन में उतरीं पायल रोहतगी, कहा- बॉलीवुड में नेपोटिज्म, गुंडागर्दी और कास्टिंग काउच चलता है
पायल रोहतगी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने भूषण कुमार की पत्नी और फिल्ममेकर दिव्या खोसला कुमार पर भी निशाना साधा, जिन्होंने पति का बचाव करते हुए सोनू निगम को अहसानफरामोश बताया है.

  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के विवाद को फिर से हवा दे दी है. अब मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री में भेदभाव का आरोप लगाया. अब इस मामले में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने सोनू निगम को सपोर्ट किया है.

पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा, ''अब सबको समझ आ गया होगा कि बॉलीवुड में काम नेपोटिज्म, गुंडागर्दी या कास्टिंग काउच के चलते मिलता है. मैं उम्मीद करती हूं कि हम सुशांत की मौत पर आवाज बुलंद रखेंगे ताकि सुशांत के साथ जो हुआ वो किसी और के साथ न हो. सोनू जी को मेरा सपोर्ट है.''

पायल ने भूषण कुमार की पत्नी और फिल्ममेकर दिव्या खोसला कुमार पर भी निशाना साधा, जिन्होंने पति का बचाव करते हुए सोनू निगम को अहसानफरामोश बताया है.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on





क्या है मामला
हाल ही में सोनू न‍िगम ने अपने वीडियो में बताया था कि कैसे पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री स‍िर्फ दो म्‍यूजिक कंपनियों के इशारे पर काम करती है और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में माफिया काम करते हैं. अब सोनू ने अपने नए वीडियो में कहा, 'लातों के भूत बातों से नहीं मानते. मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें. सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए. लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे. तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें. मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading