उन्नाव रेप पीड़िता का एक्सीडेंट: इस एक्ट्रेस ने किया BJP विधायक का समर्थन

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के इस वीडियो पर उन्हें भद्दे-भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 4:54 PM IST
उन्नाव रेप पीड़िता का एक्सीडेंट: इस एक्ट्रेस ने किया BJP विधायक का समर्थन
पायल रोहतगी ने जारी किया वीडियो
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 4:54 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हुए गैंगरेप मामले में नया मोड़ आ गया है. हाल ही में पीड़िता का  एक्सीडेंट हुआ है. इस एक्सीडेंट के बाद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर जिन पर रेप के आरोप लगे हैं, उन पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये मामला काफी चर्चा में बना हुआ है. इसी मामले पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने एक वीडियो जारी कर नया विवाद खड़ा कर दिया है. इस वीडियो में पायल ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वो ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं. उन्होंने कई तर्क देते हुए आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का समर्थन किया है.

इस वीडियो में पायल रोहतगी ने कहा है, 'इस रेप केस की पूरी कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म से ली गई स्टोरी लगती है. आज सोशल मीडिया के दौर में ऐसे खुलेआम गुंडागर्दी कोई नहीं कर सकता, क्योंकि वो पहले से ही जेल में था. ऐसा करके वो अपने गले में फांसी खुद डाल रहा है. विधायक कोई मूर्ख थोड़े ही है जो खुद पर मुसीबत मोल लेगा'. उन्होंने इस वीडियो में ये साफ कहा कि ये उन्हें बीजेपी के लोगों के खिलाफ कोई साजिश लगती है. इसके अलावा उन्होंने कई और मामलों का भी इस वीडियो में जिक्र किया है. यहां देखें पायल रोहतगी का वीडियो-


इसी वीडियो में उन्होंने साक्षी मिश्रा के केस का भी जिक्र किया. जिसे मीडिया ने बढ़चढ़ कर दिखाया था. पायल का कहना है कि ये मीडिया द्वारा इसलिए ज्यादा कवर किया गया क्योंकि ये मामला बीजेपी विधायक की बेटी से जुड़ा था. बीजेपी विधायक पर गलत आरोप लगाए जा रहे थे कि वो जातिवाद के कारण अपनी बेटी की शादी उसके प्रेमी से नहीं करना चाहते. इन दोनों मामलों का जिक्र करते हुए पायल कहती हैं कि ये सब बीजेपी के लोगों को फ्रेम करने की सोची समझी साजिश लगती है.

मिले भद्दे कमेंट्स


इस वीडियो में पायल ने मीडिया चैनलों को 'अंकल्स एंड आंटीज ऑफ इंडियन मीडिया' कहकर संबोधित किया है. पायल रोहतगी को इस वीडियो पर काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब किसी विवादित मामले पर पायल रोहतगी का बयान आया है. उनके ट्विटर एकाउंट और यूट्यूब चैनल को देखें तो सभी चर्चित मामलों पर अपनी राय रखते हुए पायल वीडियो जारी कर चुकी हैं. किसी वीडियो पर उन्हें सपोर्ट मिलता है तो किसी पर वो बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, सीधा सिर पर किया वार
First published: July 30, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...