लाइव टीवी

20 साल बाद सलमान की ये हीरोइन कर रही फिल्मों में वापसी, फैमिली ने छोड़ दिया था साथ

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 8:56 PM IST
20 साल बाद सलमान की ये हीरोइन कर रही फिल्मों में वापसी, फैमिली ने छोड़ दिया था साथ
पूजा डडवाल बॉलीवुड में लौट रही हैं.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म वीरगति से पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) ने बॉलीवुड डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने लंबे समय तक टीबी से भी जंग लड़ी. अब वह पूर्णरूप से स्‍वस्‍थ हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 8:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान  (Salman Khan) के साथ फिल्म 'वीरगति' (Veergati) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) पिछले एक साल से अपनी बीमारी और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. आपको बता दें कि पूजा डडवाल कुछ वक्‍त पहले टीबी की बिमारी से जूझ रही थीं और मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थीं लेकिन उनका इलाज कराने के बजाय उनके परिवार ने उनसे तमाम रिश्ते नाते तोड़ उनसे मुंह फेर लिया था. यहां तक कि पूजा के पास इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं थे. ऐसे में सलमान खान ने अपनी इस हीरोइन को सहारा दिया और उनका इलाज करवाया.

खैर अब पूजा अपना इलाज कराकर बीमारी से पूरी तरह उबर चुकी हैं. वह पिछले कई महीनों से मुंबई में ऑडिशन दे रही थीं. उन्होंने सलमान खान से भी काम की गुजारिश की थी. इस बीच पूजा ने कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से मीटिंग भी की.

पूजा डडवाल ने सलमान खान की फिल्‍म वीरगति से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था. PIC- youtube


कुछ ऑडिशन दिए और अब पूजा को सफलता मिली है. पूरे 20 साल बाद पूजा फिल्म इंडस्ट्री में एक शार्ट फिल्म से लौट रही हैं. पूजा ने आज मुंबई में अपनी इस फिल्म के पोस्टर के लिए फोटो शूट किया है.

पूजा डडवाल अपने कमबैक को लेकर काफी एक्साइटेड और इमोशनल हैं. पूजा न्यूज 18 हिंदी से बात करते हुए कहती हैं कि मेरे लिए यह काफी इमोशनल जर्नी की शुरुआत है. लगभग 20 साल बाद मैं कैमरा, लाइट और एक्शन के साथ सेट पर लौट रही हूं.

अब ऐसी दिखती हैं पूजा डडवाल. PIC- Social media


फिल्म मिलने के सवाल पर पूजा कहती हैं कि असल में फिल्म के निर्माता सुरेंद्र सिंह ने यूट्यूब पर मेरा एक इंटरव्यू देखा था तो उन्हें महसूस हुआ कि मै फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती हूं. फिल्म के निर्देशक पंजाब के रहने वाले हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर मुझे खोजकर मुझसे कॉन्टेक्ट किया था पहली मीटिंग के बाद ही उन्होंने मुझे अपनी फिल्म की कहानी सुनाई.हालांकि, यह उनकी शार्ट फिल्म है, लेकिन इस फिल्म का विषय मुझे इतना ज्यादा पसंद आया कि मैंने इसी फिल्म के साथ अपने करियर की वापसी का मन बना लिया. पूजा बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि इस शार्ट फिल्म की कहानी काफी हद तक मुझसे और मेरी निजी जिंदगी से मिलती जुलती है. इसीलिए मैंने इस फिल्म को करने का फैसला लिया और मुझे लगता है यह गुरुनानक जी का मेरे लिए आशीर्वाद है. जल्द ही हम फिल्म के शूट के लिए अमृतसर जाएंगे.

यह भी पढ़ें: कसाब को फांसी के फंदे तक पहुंचाने वाले वकील उज्‍ज्‍वल निकम पर बनेगी फिल्‍म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 8:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर