पहली फिल्म फ्लॉप हुई तो टूट गया था दिल, अब पूजा हेगड़े ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों लिया था बॉलीवुड से ब्रेक?

पूजा हेगड़े (Photo Credit- @hegdepooja/Instagram)
पूजा हेगड़े (Photo Credit- @hegdepooja/Instagram)

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने ऋतिक रोशन की फिल्म से धमाकेदार डेब्यू किया था लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने कुछ सालों के लिए बॉलीवुड फिल्में ही साइन करनी बंद कर दी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 9:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगडे (Pooja Hegde) को बॉलीवुड (Bollywood) में धमाकेदार लॉन्च मिला था. उन्होंने इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर अशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहेंजो दारो' से हिंदी फिल्मों में एंट्री ली थी. वहीं इस फिल्म में वो ऋतिक रोशन के अपोजिट दिखाई दी थीं. पूजा हेगडे की एंट्री किसी सपने से कम नहीं थी. लेकिन दुर्भाग्य से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. वहीं सालों बाद अब जाकर उन्होंने इस फिल्म को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की असफलता उनके लिए किस कदर दिल तोड़ देने वाली थी.

फिल्म 'मोहेंजो दारो' के बाद पूजा हेगड़े पूरी तरह अपने साउथ के प्रोजेक्ट्स की और केंद्रित हो गईं. वहीं उन्होंने एक बार फिर से 'हाउसफुल 4' के जरिए कमबैक किया. पूजा ने मिड डे से बातचीत के दौरान बताया है कि बॉलीवुड से उन्होंने ये ब्रेक जानबूझ कर लिया था. पूजा ने कहा- 'एक एक्टर के तौर पर पहली फिल्म दुनिया के लिए उनकी शोरील होती है. मैं एक कॉन्ट्रैक्ट में थी इसलिए मैंने उस दौरान कोई और फिल्म साइन नहीं की. इसकी असफलता दिल तोड़ देने वाली थी. आखिरकार साउथ फिल्में आईं और काम के बाद काम मिलता गया'.

उन्होंने बताया कि- मैंने हिंदी फिल्म साइन करने से खुद को रोक रखा था क्योंकि मुझे दूसरी फिल्म मजबूत चाहिए थी. मैंने हाउसफुल 4 से सफलता पाई और मैं अब यहां हूं'.



बता दें कि हाल ही में पूजा ने रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सरकस की कास्ट को ज्वाइन किया है. जिसमें रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा भी हैं. ये फिल्म शेक्सपीएयर के एक नाटक- 'द कॉमेडी ऑफ इरर' पर आधारित है. ये फिल्म अगले महीने फ्लोर पर आएगी. जिसे 2021 में रिलीज किया जाने का प्लान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज