कोर्ट ने पूनम पांडेय के पति को जमानत दी, एक्ट्रेस ने लगाया था मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे (Photo-ipoonampandey/Instagram)
पूनम पांडे और सैम बॉम्बे (Photo-ipoonampandey/Instagram)

गोवा की एक अदालत ने फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को सशर्त जमानत दे दी जिन्हें अपनी एक्ट्रेस पत्नी पूनम पांडे (Poonam Pandey) से मारपीट, छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

  • भाषा
  • Last Updated: September 23, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
पणजी. गोवा की एक अदालत ने मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति और फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को सशर्त जमानत दे दी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया था.

इस बारे में एक अधिकारी ने कहा कि ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी शानूर ऑदी ने सैम को 20 हजार रुपये के मुचलके पर मंगलवार शाम जमानत दे दी. पांडे ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पति ने उनसे मारपीट और छेड़छाड़ की तथा गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी.

पति-पत्नी एक फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिणी गोवा के कनाकोना गांव आए हुए हैं.



अदालत ने सैम को निर्देश दिया है कि वह बुधवार से चार दिन तक कनाकोना थाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे.
बता दें क‍ि पूनम के पति सैम अहमद बॉम्‍बे पेशे से फ‍िल्‍म डायरेक्‍टर हैं. वहीं पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. पूनम और सैम ने लॉकडाउन के दौरान जुलाई में सगाई की थी. इस जोड़ी ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज