होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रणिता सुभाष ने पति संग रोमांटिक अंदाज में शेयर की Good News, घर आएगा नन्हा मेहमान

प्रणिता सुभाष ने पति संग रोमांटिक अंदाज में शेयर की Good News, घर आएगा नन्हा मेहमान

प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं. (फोटो साभार:
pranitha.insta/instagram)

प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं. (फोटो साभार: pranitha.insta/instagram)

अपने पति नितिन राजू के जन्मदिन पर प्रणिता सुभाष (Pranita Subhash) ने ये खास खबर सोशल मीडिया पर शेयर की. प्रणिता ने अपनी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: ‘हंगामा 2’ की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने अपने फैंस को गुड न्यूज दिया है. प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट (Pranita Subhash Pregnant) हैं और जल्द ही उनके घर किलकारी गूंजने वाली है. अपने पति नितिन राजू के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने ये खास खबर सोशल मीडिया पर शेयर की. प्रणिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट काफी खास अंदाज में की. उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्टिंग किट और सोनोग्राफी की तस्वीर भी हाथों में लेकर पति के साथ रोमांटिक तस्वीरों में नजर आईं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

प्रणिता की तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. प्रणिता सुभाष ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पति के 34वें जन्मदिन पर एंजेल्स का हमारे लिए उपहार है.’ प्रणिता ने कई तस्वीरें शेयर की और इन तस्वीरों में वो अपने पति नितिन राजू की गोद में नजर आ रही हैं और हाथों में उन्होंने अपना सोनोग्राफी रिपोर्ट पकड़ रखा है. वहीं, एक और तस्वीर में दोनों अपने हाथों में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लिए नजर आ रहे हैं.

Actress Pranita Subhash announces pregnancy in romantic way

प्रणिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट काफी खास अंदाज में की.(फोटो साभार:
pranitha.insta/instagram)

2021 में रचाई थी शादी
आपको बता दें कि प्रणिता सुभाष ने 2021 में बैंगलोर बेस्ड बिजनसमैन नितिन राजू से निजी समारोह में शादी की थी. उन्होंने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी और अचानक ही सोशल मीडिया पर फैंस को शादी की खबर दी थी. ‘हंगामा 2’ में प्रणिता सुभाष को काफी पसंद किया गया था. इंस्टाग्राम पर उनकी 5 मिलियन से अधिक फैन फॉलोइंग है और अक्सर सोशल मीडिया पर प्रणिता सुभाष तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

2010 में कन्नड़ फिल्म से शुरू किया था करियर
करियर की बात करें तो प्रणिता ने 2010 में कन्नड़ फिल्म ‘पोर्की’ से साउथ की फिल्मों में डेब्यू किया था. साथ ही प्रणिता ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. 2021 में प्रणिता बॉलीवुड फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आई थीं. इसके अलावा प्रणिता सुभाष अजय देवगन स्टारर ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी थीं. दोनों ही फिल्मों में उनके काम की तारीफ हुई थी.

Tags: Bollywood actress, Bollywood couple

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें