Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ड्रग्स खरीदते रंगे हाथ अरेस्ट, 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजी गईं

    टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को NCB ने अरेस्ट कर लिया है.
    टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को NCB ने अरेस्ट कर लिया है.

    बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में एनसीबी ने बड़ी सफलता हासिल की है. ‘देवों के देव महादेव’ नामक टीवी सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान (TV actress Preetika Chauhan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 25, 2020, 7:46 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में एनसीबी ने बड़ी सफलता हासिल की है. ‘देवों के देव महादेव’ नामक टीवी सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान (TV actress Preetika Chauhan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है.

    एनसीबी ने प्लानिंग करके जाल बिछा लिया था और जब रविवार को प्रीतिका चौहान ड्रग्स खरीद रही थीं उसी समय उन्हें रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके पास से 99 ग्राम गांजा भी बरामद किया है. एजेंसी ने एक्ट्रेस के साथ 2 और लोगों को भी अरेस्ट कर लिया है. इन तीनों आरोपियों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

    न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, 'मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा से दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है. उनके पास से वह 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. गिरफ्तार लोगों के नाम फैजल और प्रीतिका चौहान है. प्रीतिका चौहान टीवी एक्ट्रेस हैं. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.'
    आपको बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच कर रही है. जांच में सबूतों के आधार पर एजेंसी ने ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है. एनसीबी ने अभी तक इस रैकेट से जुड़े 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी की टीम सादे कपड़ों में मुंबई के वर्सोवा के दो इलाकों में जाल बिछाकर एक्ट्रेस का इंतजार कर रही थी. पेडलर जब एक्ट्रेस को ड्रग्स दे रहा था, उसी समय एजेंसी ने दोनों को रंगे हाथों धर दबोचा.





    रिया चक्रवर्ती को मिल चुकी है जमानत
    एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के स्टॉफ  समेत कई आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है. इस केस में अब तक केवल रिया चक्रवर्ती को जमानत मिली है. ड्रग्स मामले में एनसीबी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर चुकी है. एजेंसी को इन एक्ट्रेसेस के जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज