प्रियंका चोपड़ा को सताई मां-भाई की चिंता, तूफान से पहले जारी की BMC की गाइडलाइंस बोलीं- फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा को सताई मां-भाई की चिंता, तूफान से पहले जारी की BMC की गाइडलाइंस बोलीं- फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर चिंता जाहिर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कोरोना के बाद चक्रवर्ती तूफान निसर्ग (Cyclone Storm Nisarga) का डर सताने लगा है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी मां और बहन के साथ मुंबई के लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) के बाद महाराष्ट्र में चक्रवर्ती तूफान निसर्ग (Cyclone Storm Nisarga) लोगों के लिए सिरदर्द बन गया है. तूफान तेजी से महाराष्ट्र और गुजरात की तटों की ओर बढ़ रहा है. अनुमान है कि आज मुंबई से 100 किलोमीटर दूर स्थित अलीबाग के तट से तूफान टकराएगा. तूफान की रफ्तार 110 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. इससे भूस्खलन की आशंका बनी हुई है. बीएमसी ने एहतियातन से बचने के लिए लोगों को कुछ गाइडलाइंस फॉलो करने का सुझाव दिया है, जो लोग मुंबई में रह रहे हैं अब उन्हें डर सताने लगा है. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी लग रहा है क्योंकि उनकी मां और भाई दोनों ही मुंबई में रहते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कोरोना के बाद इस तूफान का डर सताने लगा है. प्रियंका सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए मुंबई के फेमस बांद्रा वर्ली सी लिंक रोड की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा- चक्रवात निसर्ग मुंबई की तरफ रुख कर रहा है. मेरे प्यारे होम सिटी के 20 मिलियन लोगों से अपनी मां और भाई से मैं यह अपील करना चाहूंगी कि वह अपना ध्यान दें. प्रियंका ने आगे कहा मुंबई में आज तक कभी इतना सीरियस साइक्लोन नहीं देखा है हालांकि साल 1891 में भूस्खलन हुआ था और उस समय भी बहुत ज्यादा नुकसान मुंबई को झेलना पड़ा था.





इसके साथ ही प्रियंका ने बीएमसी की साइट पर अपलोड वो जरूरी गाइडलाइंस को शेयर किया है, जो इस तूफान से बचाने में लोगों की मदद कर सकता हैं. इस गाइडलाइंस को शेयर को वो लोगों को उन्हें फॉलो करने के लिए प्रेरित कर रही हैं.

आपको बता दें प्रियंका इन दिनों अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में रह रही हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई है, प्रियंका को आखिरी बार फिल्म 'द स्काईस पिंक' में देखा गया था.

बात चक्रवाती तूफान की करें तो प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए 10,000 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है और लोगों से अपील की है कि वह इस समय घर से बाहर ना निकले.

ये भी पढ़ें- जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या पर बॉलीवुड में हुआ विरोध तो बोलीं कंगना रनौत, 'साधु लिंचिंग पर चुप क्यों थे'
First published: June 3, 2020, 1:17 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading