Home /News /entertainment /

वीर दास नहीं जीत पाए इंटरनेशनल एमी अवार्ड, प्रियंका चोपड़ा ने कॉमेडियन का बढ़ाया हौंसला

वीर दास नहीं जीत पाए इंटरनेशनल एमी अवार्ड, प्रियंका चोपड़ा ने कॉमेडियन का बढ़ाया हौंसला

प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास का हौसला बढ़ाया है (फोटो साभार Instagram@virdas & @priyanka)

प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास का हौसला बढ़ाया है (फोटो साभार Instagram@virdas & @priyanka)

हास्य कलाकार वीर दास (Vir Das) भले ही इंटरनेशनल एमी अवार्ड (International Emmy Award) नही जीत पाए हों, मगर उनका एक पोस्ट लोगों का दिल जरूर जीत जीत रहा है. गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स के कॉमेडी स्पेशल “वीर दास: फॉर इंडिया” (Vir Das : For India) के लिए वो नामांकित थे, मगर इस शो को अवार्ड नहीं मिल पाया. इस बारे में वीर दास ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है इस अवार्ड के लिए नामांकि होना ही बड़े गौरव की बात है. वीर के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

    मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) को बेस्ट कॉमेडी का ‘इंटरनेशनल एमी अवार्ड’ (International Emmy Award) नहीं मिल पाया. वीर, न्यूयॉर्क में हुए इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में नेटफ्लिक्स के कॉमेडी स्पेशल “वीर दास: फॉर इंडिया” (Vir Das : For India) के लिए नामांकित थे, दुर्भाग्य से वो इस अवार्ड को जीतने से महरूम रह गए. वीर का शो, फ्रांस के “कॉल माई एजेंट 4” ( Call My Agent 4) से हार गई. मगर इस अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड होने पर उन्हें लोग बधाई दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी वीर दास के इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है.

    वीर दास के पोस्ट पर लोग दे रहे हैं बधाई
    वीर दास (Vir Das) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “ मुझे इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में जोक्स के लिए बेस्ट कॉमेडी के लिए नॉमिनेट किया गया था. शो ‘कॉल माई एजेंट’ को मैं बहुत प्यार करता हूं, मगर मुझे यह अवार्ड नही मिला और मैंने इस शानदार सलाद का मजा उठाया. अपने देश को प्रतिनिधित्व करना बड़े सम्मान की बात थी. भारत के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्ड का बहुत धन्यवाद. यह हमेशा भारत के लिए है.’ साथ ही वीर दास ने हैशटैग #VirDasForIndia दिया है. वीर दास का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

    vir das

    वीर दास ने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर व्यक्त की (फोटो साभार Instagram@virdas)

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर वीर के पोस्ट को किया शेयर
    वीर दास के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी कॉमेंट किया है. प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ नीना गुप्ता ने भी वीर के इस उपलब्धि पर बधाई दी है. प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट को अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है. साथ ही तस्वीर के ऊपर मैसेज लिखा है, ‘बधाई@virdas, आपने हम सबको गौरवान्वित किया है.’

    priyanka chopra

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इस पोस्ट को शेयर किया है(फोटो साभार @priyanka)

    इसके अलावा एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘सीरियस मेन’ के लिए नामांकित किया गया था, मगर उन्हें भी यह अवार्ड नहीं मिल पाया. नवाज को स्कॉटिश एक्टर डेविड टनेंट ने हराया. वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ को भी अवार्ड नहीं मिल सका. ‘आर्या’ बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए नामांकित किया गया था.

    गौरतलब है कि पिछले दिनों वीर दास अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. ‘टू इंडिया’ में मोनोलॉग को लेकर लोगों वीर की कड़ी आलोचना की थी. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी वीर दास को आड़े हाथों लिया था. मगर फिलहाल वीर दास का यह पॉजिटिव पोस्ट लोगों का दिल जीत रहा है.

    Tags: Priyanka Chopra, Sushmita sen, Vir Das

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर