ग्लोबल लीडरशिप समिट में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा, मिशेल ओबामा के साथ दिखेंगी एक्ट्रेस

ग्लोबल लीडरशिप समिट में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा, मिशेल ओबामा के साथ दिखेंगी एक्ट्रेस
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'गर्ल अप लीडरशिप समिट 2020' में नजर आने वाली हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है. इसके बाद हॉलीवुड का एक प्रोजेक्ट 'मैट्रिक्स 4' (Matrix 4) उनके हाथ लगा है. अब वह 'गर्ल अप लीडरशिप समिट 2020' में नजर आने वाली हैं. इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है.

'गर्ल अप लीडरशिप समिट 2020' में प्रियंका चोपड़ा के अलावा मेगन मार्कल, मिशेल ओबामा आदि भी दिखने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, "उनका बैकग्राउंड क्या रहा है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लड़कियों में खुद को, अपने समुदाय को और अपने आसपास की दुनिया को रूपांतरित करने की शक्ति होती है. वर्चुअल वर्ल्ड 2020 में मुझे जॉइन कीजिए."


'मैट्रिक्स 4' में कियानू रीव्स के साथ आएंगी नजर
बता दें कि वह कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की फेमस 'मैट्रिक्स' सीरीज की चौथी फिल्म 'मैट्रिक्स 4' (Matrix 4) में नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा पिछली बार बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आई थीं.



प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में 20 साल पूरे
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे होने पर एक वीडियो साझा किया था. 20 साल में उन्होंने करियर की शुरुआत से स्टारडम तक की यात्रा के बारे बताया है. इस वीडियो में प्रियंका ने 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज पहनने से लेकर हिंदी सिनेमा में लीडिंग एक्टर बनने और हॉलीवुड में अपनी स्थिति मजबूत बनाने की यात्रा का जिक्र किया है. अपनी पोस्ट में प्रियंका ने लिखा था, ‘एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में 20 साल, जब से मैंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की शुरुआत की है तब से अब तक के इन 20 सालों के इतने खूबसूरत रिमाइंडर के लिए आप सभी लोगों और @ozzyproduction को थैंक्यू. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपसे किसी दिन मिलूंगी... मैं आप सभी के साथ इस यात्रा का जश्न मनाना चाहती हूं...’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading