एक्ट्रेस का खुलासा: लोग कहते थे बॉलीवुड मत जाओ, मैं उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का उदाहरण देती थी

एक्ट्रेस का खुलासा: लोग कहते थे बॉलीवुड मत जाओ, मैं उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का उदाहरण देती थी
सुशांत के निधन पर राधिका मदान ने की बात (Photo Credit- radhikamadan/Instagram)

एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर बात की. राधिका ने कहा- 'सुशांत ऐसे इंसान थे जिन्होंने हम सभी को प्रेरणा दी. मैंने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर इसलिए तय कर पाया, क्योंकि उन्होंने दिखाया कि ये मुमकिन है'.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने परिवार, फैंस और करीबियों के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी हिलाकर रख दिया है. 14 जून को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. वहीं इसके बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म और फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ होने वाले भेदभाव पर बहस छिड़ी है. वहीं हाल ही में इस विवाद पर जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) का भी बयान आया. उन्होंने सुशांत के निधन पर शोक जाहिर किया है और इसके साथ ही बॉलीवुड में एंट्री ले चुके टीवी एक्टर्स को लेकर ऐसी बात कही है कि आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही राधिका मदान ने भी टीवी पर बड़ा नाम कमाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने कुछ ही समय में बड़ी सफलताएं हासिल कर ली हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने सुशांत के निधन और सोशल मीडिया पर चल रही बहस को लेकर स्पॉटबॉय से बात की है. उन्होंने इस बातचीत के दौरान टीवी एक्टर्स के बॉलीवुड में आने को लेकर खुलकर आपनी बात सामने रखी. राधिका ने कहा- 'सुशांत ऐसे इंसान थे जिन्होंने हम सभी को प्रेरणा दी. मैंने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर इसलिए तय कर पाया क्योंकि उन्होंने दिखाया कि ये मुमकिन है'.

राधिका का कहना है कि 'लोग मुझसे कहते थे टीवी में ही रहो टीवी एक्टर्स को कोई नहीं लेता, मैं उन लोगों को सुशांत का उदाहरण देती थी'. नेपोटिज्म पर बोलते हुए राधिका ने कहा- 'आप नेपोटिज्म, इंडस्ट्री में हो रही गलत चीजों और लॉबींग पर बात करना चाहते हैं मुझे इस पर बात करने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन मैं सुशांत को इसमें नहीं लाना चाहती हूं. मैं उन्हें उनके काम के लिए याद करना चाहती हूं. किसी को नहीं पता कि क्या हुआ था, तो अपना पर्सनल एजेंडा बंद करें'.



ये भी पढ़ें- अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग के दौरान इतने एक्साइटेड थे सुशांत सिंह राजपूत, सामने आया वीडियो
उन्होंने कहा- 'इसलिए नहीं कि मैं टीवी एक्ट्रेस हूं बल्कि इसलिए कि मैं इडस्ट्री से नहीं हूं, जाहिर है कि मैंने भी इसका सामना किया है. लेकिन मैं अपना 200% देने में विश्वास रखती हूं, भले ही मुझे पता है कि ये रोल स्टार किड को दिया गया था. ये इंडस्ट्री में हैं और लोगों को पता है लेकिन मैं नहीं चाहती कि लोगों की इसके कारण जान जाए. मैं चाहती हूं कि हम सबमें इस पर बात करें और इसका हल निकालने की क्षमता हो'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज