होम /न्यूज /मनोरंजन /

'टिप टिप बरसा पानी' में रवीना टंडन को नहीं जमी अक्षय-कैटरीना की जोड़ी! फैंस को कौन सा वर्जन है पसंद?

'टिप टिप बरसा पानी' में रवीना टंडन को नहीं जमी अक्षय-कैटरीना की जोड़ी! फैंस को कौन सा वर्जन है पसंद?

फैंस को ओरिजिनल वर्जन पसंद आ रहा है.

फैंस को ओरिजिनल वर्जन पसंद आ रहा है.

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी फिल्म ‘मोहरा’ के ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Pani) गाने के तारीफ में किए गए ट्वीट्स को लाइक किया है. पीली साड़ी में रवीना का डांस आजतक लोगों को याद है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ उनकी केमेस्ट्री ने उस जमाने में बड़े पर्दे पर आ लगा दी थी.  अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में इस गाने को फिर से रिक्रिएट किया गया है. गाने में अक्षय कुमार तो है ही, मगर रवीना की जगह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं. सोशल मीडिया में बहस चल रही है कि गाने का कौन-सा वर्जन बेहतर है.  

अधिक पढ़ें ...

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से जबरदस्त कमाई कर रही है. फैंस को यह फिल्म भा गई है. ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Pani) गाना भी लोगों को पसंद आ रहा है. साथ ही फैंस इसकी तुलना फिल्म ‘मोहरा’ के ओरिजिनल सॉन्ग से भी कर रहे हैं कि कौन-सा वर्जन बेहतर है. कई फैंस का कहना है कि गाने का नया वर्जन उतना अच्छा नहीं है, जबकि कई लोगों का मानना है कि कैटरीना कैफ ने भी इस गाने से बड़े पर्दे पर आग लगा दी है. अब एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

    सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  एक बेहतरीन डांसर है. ‘टिप टिप बरसा पानी’ के नए वर्जन में उन्होंने पूरी कोशिश की है कि वो भी रवीना की तरह पानी में आग लगा दे. गाने के नए वर्जन में कैटरीना ने रवीना के कुछ स्टेप्स को रिक्रिएट भी किया है. तो ऐसे में तुलना होना तो लाजमी ही थी. ट्वीटर पर ‘टिप टिप बरसा पानी’ के गाने को लेकर कई ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही कुछ ट्वीट्स को रवीना टंडन ने लाइक किया है, जिसमें ‘मोहरा’ के गाने की तारीफ की गई है.

    कई यूजर्स ने सोशल साइट्स पर कैटरीना कैफ की मेहनत को सराहा है. वहीं कुछ लोगों को लगता है कि ‘सूर्यवंशी’ का ‘टिप टिप बरसा पानी’, ‘मोहरा’ की तरह नहीं है. एक फैन ने ट्वीट किया, ‘नब्बे के दशक के शुरुआती दौर में आया ओरिजिनल ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाना कुछ और ही है, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मोहारा में रवीना टंडन,  डायरेक्टर राजीव राय’.  इन दोनों ट्वीट को रवीना ने लाइक किया है.

    raveena

    फैंस को ओरिजिनल वर्जन सॉन्ग ज्यादा पसंद है (फोटो आभार, twitter@livesinframes)

    साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ में रवीना टंडन, ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने में ग्लैमरस अंदाज में नजर आई थीं. पीली साड़ी में रवीना का डांस आजतक लोगों को याद है. अबतक कई डांसर और एक्ट्रेस ने इस गाने पर डांस किए हैं, मगर जो आग अपने एक्सप्रेशन और डांस से रवीना ने लगाई थीं, उसका मुकाबला कोई नहीं कर पाया.

    साल 2019 में अक्षय कुमार ने कहा था कि वो इस गाने को अपनी फिल्म में फिर से रिक्रिएट करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘अगर कोई और एक्टर इस गाने को रिक्रिएट करेगा, तो उन्हें निराशा होगी. मेरे करियर में इस गाने की खास जगह है. इसके लिए मैं रतन जैन जी के अहसान को भुला नहीं सकता.’

    Tags: Akshay kumar, Katrina kaif, Raveena Tandon, Sooryavanshi Movie

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर