लाइव टीवी

अश्लील फोटोशूट ने बढ़ाई थी इस एक्ट्रेस की मुश्किल, जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 11:17 AM IST
अश्लील फोटोशूट ने बढ़ाई थी इस एक्ट्रेस की मुश्किल, जारी हुआ था गैर जमानती वारंट
रीमा सेन का जन्मदिन

एक्ट्रेस रीमा सेन (Reema Sen) के फोटोशूट पर इतना जबरदस्त बवाल हुआ कि उनके खिलाफ वारंट तक जारी हो गया. इस फोटोशूट मामले में बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस भी फंसी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेसेस की बात आती है तो उनके लिए फिल्में जितनी जरूरी हैं उतनी ही अहमियत फोटोशूट की भी है. कई बार ये फोटोशूट बिकिनी, टॉपलेस और न्यूड भी होते हैं. इसके लिए उनकी हिम्मत को तारीफें मिलती हैं तो कभी लोग ट्रोल भी कर देते हैं. लेकिन एक एक्ट्रेस के लिए बोल्ड फोटोशूट ऐसी मुसीबत बन गया था कि उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट कर जारी हो गया था. इस एक्ट्रेस का करियर सुपरहिट था लेकिन ये फोटोशूट इनके करियर के लिए भी बड़ा झटका लेकर आया था. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रीमा सेन (Reema Sen) की, रीमा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर जानें उनके इस विवादित फोटोशूट के बारे में.

रीमा सेन तमिल एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. वो 'मालामाल वीकली', 'जाल: द ट्रैप' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. हालांकि उनकी हिंदी फिल्मों की गिनती काफी कम है, रीमा ने अब तक सिर्फ 8 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. शानदार करियर के बाद रीमा की जिंदगी में भी खराब दौर आया जब उनकी फिल्में नहीं चलीं. इस दौरान रीमा ने इंडस्ट्री छोड़कर शादी कर ली. रीमा ने साल 2012 में बिजनेसमैन शिव करन सिंह से शादी कर ली थी. अब उनका एक बेटा भी है.

मॉडलिंग से की थी शुरुआत


रीमा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत मॉडलिंग के रास्ते की थी. उन्हें फिल्मों में काम मिला, सफलता मिली लेकिन उन्होंने मॉडलिंग नहीं छोड़ी. इसी दौरान 2006 में रीमा अपने एक बोल्ड फोटोशूट की वजह से मुसीबत में फंस गई थीं. दरअसल, उन्होंने एक तमिल न्यूज पेपर के लिए फोटोशूट करवाया था. इस फोटशूट पर अश्लील होने का आरोप लगाया गया था और मदुरई कोर्ट ने रीमा सेन के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया था. इस कॉन्ट्रोवर्सी में शिल्पा शेट्टी का नाम भी आया था. इस विवाद की वजह से रीमा के करियर पर काफी बुरा असर पड़ा था.

बॉलीवुड फिल्मों में किया काम


बात करें रीमा के करियर की तो उनकी पहली तेलुगु भाषा में थी. ये फिल्म थी 'चित्रम'. रीमा की पहली फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'हम हो गए आपके' से शुरुआत की थी. 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म में वो फरदीन खान के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म और उनका करियर दोनों ही बॉलीवुड में चल नहीं सका.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घरवालों को लगा बड़ा झटका, बाहर होंगे ये कंटेस्टेंट?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...