लॉकडाउन के बाद बिजली का बिल देखकर एक्ट्रेस के उड़े होश, फोटो शेयर कर सुनाई खरी-खोटी

लॉकडाउन के बाद बिजली का बिल देखकर एक्ट्रेस के उड़े होश, फोटो शेयर कर सुनाई खरी-खोटी
रेणुका शहाणे ने शेयर की फोटो (Photo Credit- renukash710/Instagram)

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने अपने चौंकाने वाले बिजली के बिल (Electricity Bill) की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 29, 2020, 11:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बीते काफी महीनों से देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है. वहीं इस बीच मार्च महीने में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन किया गया. लॉकडाउन घोषित होने के बाद से ही आम से लेकर खास तक सभी अपने-अपने घरों पर समय बिता रहे हैं. वहीं अब जब लॉकडाउन धीरे-धीरे खुल रहा है तो ऐसे में एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बाद अब जानी मानी अभिनेत्री रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने भी अपने बिजली के बिल (Electricity Bill) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने गुस्से में सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर करके बिजली विभाग से इसे लेकर सवाल भी किया है.

दरअसल, हाल ही में रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने उन्होंने बिजली के बिल की फोटो भी शेयर की है. रेणुका का बिजली का बिल देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अपने ट्वीट में रेणुका ने बताया कि मई-जून दो महीने का भारी बिल देने के बाद भी उन्हें फिर से मई का बिल भेज दिया गया है और ये इतना ज्यादा है कि इसे देखकर उनके होश उड़ गए.
रेणुका शहाणे ने ट्विटर पर लिखा- 'मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपए आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया. उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया. लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है. मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया? उनके इस इस ट्वीट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. किसी ने उन्हें आवाज उठाने और धरने पर बैठेने जैसी सलाहें दी हैं तो किसी ने अपने बढ़े हुए बिजली के बिल के बारे में बताया है.

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपने बिजली के बिल को लेकर शिकायत की थी. उन्होंने बिल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया था और लिखा था कि ‘लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीने में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज