रिया चक्रवर्ती ने दो लोगों पर दर्ज कराई FIR, सोशल मीडिया पर भद्दे मैसेज के साथ मिल रही थी धमकी

रिया चक्रवर्ती (Photo: @rhea_chakraborty/Instagram)
रिया चक्रवर्ती (Photo: @rhea_chakraborty/Instagram)

एक्ट्रेस (Actress) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दो इंस्टाग्राम एकाउंट यूजर्स (Instagram Account Users) के खिलाफ पुलिस से लिखित शिकायत दर्ज (Police Complaint) करना दी है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. बीते दिनों रिया को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया था. अब इस मामले में रिया ने सख्त कदम उठाए हैं. हाल ही में सामने आया कि रिया ने दो इंस्टाग्राम यूजर्स (Instagram Account Holder) के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उनके द्वारा की गई शिकायत के बारे में खुद पुलिस (Police) ने जानकारी दी है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें किस तरह परेशान किया जा रहा है. मुंबई जोन-9 के डीसीपी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर, सांताक्रूज पुलिस स्टेश में एक दो इंस्टाग्राम होल्डर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. इन इंस्टाग्राम होल्डर्स पर भद्दे मैसेजेस और धमकी देने का आरोप है.


इससे पहले रिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके वो मैसेजेस दिखाए थे, जिनमें उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी गई थी. पोस्ट शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, 'मुझ पर तमाम तरह के आरोप लगाए गए, मैं चुप रही... मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही... मैं शर्म में चुप रही...' उन्होंने धमकी देने वाले शख्स @mannu_raaut पर निशाना साधते हुए कहा कि लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा.



आपके बता दें कि सुशांत ने निधन को एक महीना पूरा होने पर जो रिया ने पोस्ट शेयर किया था. उस पर कई लोगों ने कमेंट किए. किसी ने उनका हौसला बढ़ाया और ढांढस बंधाया वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने रिया की इस पोस्ट को मौकापरस्ती करार दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज