पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने किया हैरान करने वाले खुलासे, लगाया कास्‍ट‍िंग काउच का आरोप

पाकिस्तानी अदाकार सबा बुखारी (फोटो साभार: @SabaBukhari Instagram)

पाकिस्तानी अदाकार सबा बुखारी (फोटो साभार: @SabaBukhari Instagram)

पाकिस्तानी अदाकार सबा बुखारी (Saba Bukhari) ने पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सबा बुखारी (Saba Bukhari) ने अपने साथ हुए कास्‍ट‍िंग काउच (Casting Couch) के उन किस्‍सों को साझा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो उठेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 5:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: पाकिस्तानी अदाकार सबा बुखारी (Saba Bukhari) ने पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने काले अनुभव को साझा किया है. सबा ने इंस्टाग्राम पर कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे पर बात की है. सबा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन पोस्ट किया है जो एक अदाकारा होने के काले पक्ष को उजागर कर रहा है. सबा बुखारी ने खुलासा किया है कि एक लड़की होने के नाते उन्‍हें लॉलीवुड यानी पाकिस्‍तान की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कितना कुछ झेलना पड़ा है.

टीवी सीरियल 'दिल ना उम्‍मीद ही सही' से नाम कमाने वाली सबा बुखारी (Saba Bukhari) ने अपने साथ हुए कास्‍ट‍िंग काउच (Casting Couch) के उन किस्‍सों को साझा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो उठेंगे. सबा ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के अलावा 'बीबीसी उर्दू' को एक इंटरव्‍यू भी दिया है. जिसमें उन्‍होंने खुलासा किया है कि कैसे महज एक रोल के लिए फिल्‍ममेकर ने साफ शब्‍दों में कहा कि यदि रोल चाहिए तो साथ में सोना पड़ेगा.

सबा बुखारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आपके अंदर आत्म विश्वास नहीं है और इस इंडस्ट्री में आगे नहीं बढ़ सकती. समस्या ये है कि तुम प्रभावी लड़की हो और इस पेशे में अच्छी लड़की कामयाबी हासिल नहीं कर सकती. हमें तुम्हें काम और कीमत क्यों देना चाहिए जबकि अन्य लड़कियां काम के बदले सोने को तैयार हैं.' अदाकारा ने स्वीकार किया कि इंडस्ट्री के अलग-अलग पुरुषों से ये शब्द सुनने के बाद उसके सपने बिल्कुल चूर हो गए.

Saba Bukhari, Pakistani actress Saba Bukhari
पाकिस्तानी अदाकार सबा बुखारी (फोटो साभार: @SabaBukhari Instagram)

'बीबीसी उर्दू' को दिए इंटरव्‍यू में सबा बुखारी ने कहा, 'मुझे रोल मिल गया था. लेकिन रोल मिलने के बाद उन्‍होंने मुझे फोन किया और कहा कि रोल तो आपका हो गया है, लेकिन हम आपको अच्‍छा किरदार और पेमेंट तभी देंगे जब आप कॉम्‍प्रमाइज करेंगी.'

ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे लगा कि इन्‍हें बदले में पैसे चाहिए. मैंने कहा कि हां, अगर आपको पैसे चाहिए तो आप रख लीजिए मतलब. लेकिन उन्‍होंने फिर कहा कि नहीं... आपको अच्‍छे किरदार और अच्‍छे पैसे के लिए मेरे साथ सोना पड़ेगा.' सबा कहती हैं कि यह सुनने के बाद उनके पैरों तले से जैसे जमीन ख‍िसक गई. सबा ने फौरन उस फोन कॉल को डिसकनेक्‍ट कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज