संभावना सेठ के कोरोना संक्रमित पिता का निधन, कार्डियक अरेस्ट से गई जान

संभावना सेठ के पिता का निधन, फोटो साभार: @SAMBHAVNASET INSTAGRAM

संभावना सेठ (Actress Sambhava Seth Father) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. संभावना के पिता का निधन हो गया है. संभावना के पिता बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

  • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Actress Sambhava Seth Father) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. संभावना के पिता का निधन हो गया है. संभावना के पिता बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसकी सूचना अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. जिसके बाद शनिवार शाम उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

    इसकी जानकारी संभावना सेठ (Actress Sambhava) ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की गई है. संभावना सेठ के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की गई है. इस पोस्ट में लिखा है, 'आज शाम 5.37 बजे संभावना ने कोविड 19 के बाद दिल का दौरा पड़ने से अपने पिता को खो दिया. कृपया उनको अपनी प्रार्थनाओं में जगह देना.' बता दें संभावना सेठ (Actress Sambhava Seth Father) के पिता को भी दिल्ली में बेड नहीं मिल पा रहा था, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया (Corona News on Social Media) पर मदद की गुहार लगाई थी. एक्ट्रेस के पिता पीतमपुरा, दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में भर्ती थे.

    Sambhawana set
    फोटो साभार: @SambhawanaSet instagram


    इस पोस्ट के नीचे संभावना के पति अविनाश का नाम लिखा है. जिससे जाहिर है कि ये पोस्ट उनके पति ने की है. संभावना के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त दुख व्यक्त कर रहे हैं. लोग इस पोस्ट पर संभावना के पिता की आत्मा की शांति की प्रार्थना के साथ ही अभिनेत्री और उनके परिवार को संबल दे रहे हैं.
    Published by:Aditi Singh
    First published: