लाइव टीवी

ब्रेकअप के बाद सबके सामने स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस, वायरल हुआ ये वीडियो

News18Hindi
Updated: February 28, 2020, 8:29 AM IST
ब्रेकअप के बाद सबके सामने स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस, वायरल हुआ ये वीडियो
स्टेज पर रो पड़ीं सना खान

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने बीते दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Boyfriend) मेलविन लुईस (Melvin Louis) के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 8:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी अक्सर देखने-सुनने को मिल जाती है लेकिन कई बार एक रिश्ते का टूटना इंसान को किस कदर झंकझोरकर रख देता है, इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला. बीते दिनों बॉयफ्रेंड (Boyfriend) मेलविन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बारे में एक वीडियो के जरिए खुलासा करने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) अभी इस ब्रेकअप के दर्द से उबरी नहीं हैं. सना खान एक बार फिर सबके सामने फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दीं. सना के साथ कई और लोग मौजूद थे, जिन्होंने उन्हें संभाला. सना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

दरअसल, सना खान हाल ही में अपनी आने वाली वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए स्टेज पर मीडिया से बात कर रही थीं. इसी दौरान वो सभी को थैंक्यू कहते वक्त फफक-फफक कर रो पड़ीं. सना ने खुद को संभालने की कोशिश तो की लेकिन वो कंट्रोल नहीं कर सकीं. उनके साथ स्टेज पर वेब सीरीज से जुड़े कई और एक्टर्स और मेकर्स खड़े हुए थे. सना उनके पीछे गईं और इमोशन को काबू करने की कोशिश करने लगीं लेकिन फिर भी वो आगे कुछ नहीं बोल सकीं. वहीं वेब सीरीज की टीम में ही मौजूद किसी शख्स ने पूरी सिचुएशन संभाली और कहा- 'कोई बात नहीं, हम सभी इंसान हैं. हो जाता है'.





 




View this post on Instagram




 

Is there enough work for all the actors today with the extension of web platform? It's a tough question to answer as some have really benefited but still some are left and struggling. And yes there are personal relations problems, anxiety which are prime issues. Actress #sanakhan who recently broke off with her boyfriend #melvinlouis and she broke down at Neeraj Pandey's press meet. Some emotions you just cannot hide. #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






वहीं इसके बाद सना को उनके पास खड़ी एक्ट्रेस गौतमी कपूर ने किसी तरह संभाला. इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि सना अभी तक मेलविन लुईस से ब्रेकअप के दर्द से उबर नहीं सकी हैं. वहीं इसके बावजूद खुद को स्ट्रॉग रखने की कोशिश कर रही हैं. सना खान भले ही रो पड़ीं लेकिन उनके जज्बे को देखकर ऑडिएंस में मौजूद सभी लोगों ने उन्हें चियर करते हुए तालियां बजानी शुरू कर दीं.

बता दें कि बीते दिनों सना खान ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो के जरिए बताया था कि उन्होंने मेलविन लुईस से ब्रेकअप क्यों किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. इस पर सना ने लिखा था कि 'मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था. वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था. मैं ये उसके बारे में ये सब जानकर बुरी तरह डर गई. इसलिए वो आजतक स्ट्रगल कर रहा है. भगवान तुम्हें सजा देंगे'. सना ने मेलविन को एक इंटरव्यू के दौरान धोखेबाज और झूठा बताया था और उन्होंने ये भी बताया था कि किस तरह मेलविन ने उन्हें चीट किया था.

ये भी पढ़ें- शाहिद-करीना के 'ब्रेकअप' की असली कहानी, बेबो को 12 साल बाद क्यों याद आई शाशा की दोस्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर