ट्रेलर देख भावुक हुईं एक्‍ट्रेस संजना सांघी, कहा- हम तुम्हें बहुत याद करते हैं सुशांत

ट्रेलर देख भावुक हुईं एक्‍ट्रेस संजना सांघी, कहा- हम तुम्हें बहुत याद करते हैं सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार (6 जुलाई) को रिलीज हुआ है. वहीं उनकी आखिरी फिल्म का ट्रेलर देखकर कई बॉलीवुड सेलेब्स इमोशनल हो गए हैं.

‘दिल बेचारा’ को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म 2014 में आयी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रिमेक है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ और उसके मुख्य दृश्य के इस संवाद ने लोगों को जिंदादिली की सीख दे डाली कि “जन्म कब लेना है और मरना कब है, यह हम डिसाइड नहीं कर सकते हैं लेकिन जिंदगी जीनी कैसे है...यह हम डिसाइड कर सकते हैं.” फिल्म “दिल बेचारा” 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. वह 34 वर्ष के थे.

‘दिल बेचारा’ को राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म 2014 में आयी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रिमेक है जो जॉन ग्रीन की इसी शीर्षक के उपन्यास पर आधारित है. ट्रेलर में कैंसर से पीड़ित किजी (संजना संघी) और ओस्टियोसरकोमा से ग्रसित मैनी (सुशांत) की कहानी दिखायी गई है. लगभग तीन मिनट लंबा ट्रेलर किजी और मैनी की दोस्ती, प्रेम और उनकी जीवन जीने की लालसा की झलक दिखा रहा है. फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट कर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की जानकारी दी.





उन्होंने एक लंबा नोट लिखा, “अंतत: इतने लंबे इंतजार के बाद, मेरे जीवन के दो साल बाद, मेरे दिल के करीब कई रिश्तों, कई उतार-चढ़ावों के बाद आप सबसे के सामने आपका, हमारा और मेरे भाई सुशांत का सपना पेश कर रहा हूं जो मुझमें आखिरी सांस तक जिंदा रहेगा.” निर्देशक के रुप में यह छाबड़ा की पहली फिल्म है. सुशांत की याद में डिज्नी+हॉटस्टार ने फिल्म का प्रसारण सभी के लिए नि:शुल्क कर दिया है.
छाबड़ा ने कहा, “बहुत सारी मिली-जुली भावनाओं के साथ आप सब से आग्रह है कि इस फिल्म को अपने परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड सब के साथ देखें. जीवन के हर क्षण को जश्न की तरह मनाएं क्योंकि ये हमेशा हमारे दिल में बने रहेंगे.” संघी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि राजपूत के किरदार मैनी ने किजी (संघी) को जीवन के हर पल का जश्न मनाते हुए दर्द में भी जीवन जीना, खुश रहना सिखाया.

उन्होंने लिखा, “हम तुम्हें बहुत याद करते हैं सुशांत. तुम्हारे प्यार, खूबसूरत यादों, हंसी और इस फिल्म के लिए शुक्रिया.” इस हिंदी रिमेक की पटकथा शशांक खेतान और सुप्रतिम सेनगुप्ता ने लिखी है. फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म में ए आर रहमान ने संगीत दिया है. इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading