Lockdown में एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा, फौरन पहुंचाया गया अस्पताल, बताई पूरी कहानी

Lockdown में एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा, फौरन पहुंचाया गया अस्पताल, बताई पूरी कहानी
सान्या मल्होत्रा को करवानी पड़ी सर्जरी (Photo Credit Sanya Malhotra Instagram)

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को इस कदर चोट लगी कि बहुत खून बह गया. उन्होंने अस्पताल जाने के लिए दोस्त की मदद ली.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में आम से लेकर खास तक हर कोई अपने-अपने घरों में समय बिता रहा है. वहीं इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ कुछ ऐसी घटना हो गई, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. घर पर ही हुए एक भयावह हादसे में उन्हें इस कदर चोट लगी कि बहुत खून बह गया. इस घटना के बाद सान्या मल्होत्रा को फौरन अस्पताल ले जाया गया. आनन फानन में उनकी सर्जरी (Sugery) हुई, जिसके बाद अब वो ठीक हैं. सान्या को लेकर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो घर पर ही जरा सी लापरवाही के कारण उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ा.

सान्या मल्होत्रा के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अपने किचन में चटनी बनाने की कोशिश कर रही थीं. दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के साथ ये हादसा 14 मई को हुआ था. जब एक ब्लेंडर का इस्तेमाल करते वक्त उनके हाथ की छोटी उंगली में गंभीर चोट लग गई. इस चोट के कारण उनकी उंगली में सर्जरी करवानी पड़ी. इसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दी थी. वहीं अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में पूरी घटना के बारे में बताया गया है.





 






View this post on Instagram




 

Kuch behat crazy 9 dino ke baad im back with a new reconstructed little finger ‍♀️ lambi kahani choti ungli, stay safe stay home ♥️


A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on






इस रिपोर्ट की मानें तो लॉकडाउन के दौरान जब सान्या घर में अकेली थीं तो वो ब्लेंडर में चटनी बना रही थीं. उन्होंने जार को मशीन पर रखा, लेकिन ढक्कन बंद करने से पहले ही उन्होंने मशीन को चालू कर दिया. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. वो ढक्कन बंद करने के लिए जद्दोजहद करने लगीं तो इस दौरान गलती से उनका हाथ जार के अंदर चला गया, जिससे कि उनकी छोटी उंगली ब्लेंडर में तेजी से घूम रहे ब्लेड टकरा गई. सान्या की उंगली से बेइतिहां खून बहने लगा और वो बेहोशी में जाने लगीं.

इस दौरान सान्या ने अपने एक दोस्त को फोन करके उनसे मदद मांगी और उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. रिपोर्ट की मानें तो अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं. उनकी उंगली में तीन बड़ी चोटे आई हैं. इसी के चलते रीकंस्ट्रक्शन के लिए उनकी सर्जरी हुई है.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood को चारों तरफ से मिल रही हैं तारीफें,अब बॉलीवुड सितारों ने कही ये बात
First published: May 31, 2020, 6:53 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading