Home /News /entertainment /

शबाना आज़मी ने जावेद अख्तर से क्यों कहा- 'दिल तो काला है'?

शबाना आज़मी ने जावेद अख्तर से क्यों कहा- 'दिल तो काला है'?

जावेद अख्तर और शबाना आज़मी

जावेद अख्तर और शबाना आज़मी

ट्विटर पर अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को ऐसी बात लिख दी है कि उनके फैंस भी हैरान हैं.

    अभिनेत्री शबाना आज़मी और उनके पति जावेद अख्तर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार तो हैं ही. इसके साथ ही ये सेलेब्रिटी कपल देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए भी पहचाना जाता है. जिसके चलते वो अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन हाल ही में ये दोनों एक बेहद अलग ही कारण से चर्चा में आ गए हैं.  शबाना आज़मी ने पति जावेद अख्तर के लिए मजाकिया अंदाज में ट्विटर पर कुछ ऐसी बात लिख दी है कि सब हैरान रह गए. उन्होंने अपने इस ट्वीट में फिल्म मेकर करन जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी टैग किया है.

    दरअसल, इन दिनों शबाना एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जला देने वाली गर्मी झेल रही हैं. उन्होंने अपनी हालत बयान करते हुए ट्विटर पर लिखा 'मैं यहां 40 डिग्री की भयानक गर्मी में शूटिंग कर रही हूं, पूरी तरह धूल में सने हुए और मक्खियों के सैलाब में.. करन जौहर, मनीष मल्होत्रा आप लोग क्यों नहीं मुझे बचा लेते हैं और शिफॉन की साड़ी में मुझे बर्फ से ढ़के पहाड़ों में गीत गाने देते हैं? जावेद अख्तर बाल सफेद हो गए तो क्या दिल तो अभी भी काला है.'



    शबाना का ये रूमानी और फनी अंदाज शायद उनके फॉलोवर्स को पसंद नहीं आया है. उनके इस ट्वीट पर लोगों की काफी निगेटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. एक यूजर ने कहा कि शबाना आज़मी ने ठीक ही कहा कि दिल काला है. वहीं कईयों ने उनके पुराने बयानों को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

    शबाना आजमी और जावेद अख्तर की बात करें तो ये दोनों अपने-अपने क्षेत्रों के दिग्गज कलाकार हैं. इसके साथ ही राजनीतिक बहसों में हिस्सा लेने से भी ये दोनों कभी नहीं चूकते. हाल ही में दोनों शख्सियतों को बिहार के बेगूसराय में भी देखा गया था. बेगूसराय में वो कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे.

    पुलावामा हमले के दौरान शबाना आज़मी और जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था. उस दौरान इन दोनों शख्सियतों के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफें मिली थीं.

    ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की अटकलें, मां मधु चोपड़ा ने किया कंफर्म? 

    Tags: Bollywood, Entertainment, Javed akhtar, Karan johar, Manish Malhotra, Shabana azmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर