लाइव टीवी

एमजीएम से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराई गईं अभिनेत्री शबाना आज़मी, हालत स्थिर

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 6:35 AM IST
एमजीएम से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराई गईं अभिनेत्री शबाना आज़मी, हालत स्थिर
शबाना आजमी बुरी तरह जख्मी.

अस्पताल में शबाना आजमी (Shabana Azmi) के लिए लगाई गई बेस्ट डॉक्टर्स की टीम.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 6:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस शबाना आज़मी (Shabana Azmi) और जावेद अख़्तर (Javed Akhtar) की कार और एक ट्रक में भिड़ंत हुई. जिसके चलते शबाना आज़मी गम्भीर रूप से घायल हुई हैं. असल में मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब चार बजे यह हादसा हुआ जिस कार में शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर सवार थे वह एक ट्रक से जा टकराई. उन्हें पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्तपाल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा था. बुरी तरह घायल शबाना आजमी को देर शाम डॉक्टरों की सलाह पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

हालांकि हादसे के वक़्त कार में शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी थे. उन्हें कोई चोट नहीं आई है. आगे जाते ट्रक से टकराने के कारण कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है. इस वक़्त कोकिलाबेन की बेस्ट डाक्टर्स की टीम की निगरानी में शबाना आज़मी का इलाज चल रहा है और जावेद अख़्तर उनके साथ अस्पताल में मौजूद है.

शाबाना आजमी के एक्स‌िडेंट के बाद सोशल मीडिया समेत उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक हो जाने के लिए कामना कर रहे हैं. लोगों ने खुलकर उनका सपोर्ट किया है. इनमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर से लेकर रणवीर शौरी तक शामिल हैं.

यह भी पढ़ेंः कंगना से दीपिका तक निभा चुकी हैं मजबूत महिलाओं के रोल, 24 साल पहले हुई शुरुआत

बताया जा रहा है कि यह एक्‍सिडेंट तब हुआ जब शबाना अपने पति जावेद के जन्मदिन मना कर लौट रही थीं. उल्लेखनीय है कि शबाना आजमी का घर खंडाला में हैं. यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुई. तब वे लोग बांद्रा से लौट रहे थे.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का आज खत्म होगा सफर, समझाने पर भी नहीं मानी थी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 6:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर