सगाई के 4 साल बाद होनी थी शमा सिकंदर की डेस्टिनेशन वेडिंग, कोरोना की वजह से की कैंसिल

कोरोना वायरस की वजह से मजबूरन शमा सिकंदर ने अपनी शादी को टालना पड़ा. फोटो साभार- इंस्टाग्राम-Shama Sikander
कोरोना वायरस की वजह से मजबूरन शमा सिकंदर ने अपनी शादी को टालना पड़ा. फोटो साभार- इंस्टाग्राम-Shama Sikander

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने साल 2016 में अमेरिकन बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन (James Milliron)से सगाई की थी. सितंबर में दोनों शादी करने वाले थे.

  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) बनकर पूरी दुनिया में तांडव मचा रहा है, जिसे सदियों तक याद किया जाएगा. भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. काम-धंधे सब बंद हैं, यहां तक की लोगों को अपने जरूरी काम भी फिलहाल कैंसिल करने पड़ रहे हैं. साल 2020 में कई सेलेब्स शादी करने जा रहे थे, लेकिन कोरोना ने सभी की आने वाली खुशियों को इंतजार में तब्दील कर दिया है. टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) भी अपने मंगेतर जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) के साथ फेरे लेने वाली थीं, लेकिन उन्होंने भी कोरोना के डर से अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है.

लॉकडाउन (lockdown) से पहले एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander)और उनके मंगेतर जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) शादी की तैयारियां कर रहे थे. दोनों की शादी सिंतबर में होने तय थी. लेकिन इस अमेरिकन बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए अभी शमा को और इंतजार करना होगा, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से मजबूरन उन्हें अपनी शादी को टालना पड़ा.


शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन ने साल 2016 में सगाई की थी. शमा ने बताया, 'हमारी सितंबर के अंत में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की योजना थी और शादी की जगह वगैरह भी लगभग फाइनल हो ही चुकी थी, लेकिन जब दुनिया में इस महामारी ने दस्तक दी तो फिर सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं. हम दोनों के ही परिवार इस महत्वपूर्ण दिन की तैयारियां पूरे जोर-शोर से कर रहे थे.'



जेम्स के परिवार में बताते हुए कहा उन्होंने कहा, 'जेम्स का परिवार कहीं बाहर आता जाता नहीं है. इसलिए उनके पास पासपोर्ट भी नहीं था. हमने उनके पासपोर्ट के लिए कागजी कार्यवाही शुरू की लेकिन फिलहाल उस काम को भी रोक दिया गया है.'

शमा ने कहा कि ट्रैवलिंग के लिए अब ये बिलकुल सही वक्त नहीं है. जेम्स तो मेरे साथ मुंबई में ही हैं पर अब हमें उनके पेरेंट्स की फिक्र सता रही है.

आपको बता दें करीब 6 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार हो गई थीं. इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी. हालांकि, दोस्तों और परिवार की मदद से वो इस बीमारी से उभरी और अब फिट रहने के लिए रेग्यूलर एक्सरसाइज करती हैं.

ये भी पढ़ें- बगीचे के आम देखकर खुद को नहीं रोक सकी अर्चना पूरन सिंह, बोलीं- 'दाग अच्छे हैं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज