लाइव टीवी

मुंह पर प्लास्टिक बांधकर ऐसा करने लगीं ये एक्ट्रेस, वीडियो देखकर डर गए लोग

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 9:06 AM IST
मुंह पर प्लास्टिक बांधकर ऐसा करने लगीं ये एक्ट्रेस, वीडियो देखकर डर गए लोग
शेफाली शाह ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर प्लास्टिक बांधकर कोरोना वायरस (Corona Virus) का असर बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 9:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर ने दुनिया भर को हिलाकर रख दिया है. वहीं बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स हर मुमकिन तरीके से अवेयरनेस फैलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर कोई न कोई वीडियो बनाकर सभी से कोरोना से बचाव की सलाह दे रहे हैं तो कार्तिक आर्यन कभी मोनोलॉग, कभी रैप सॉन्ग से कोरोना को लेकर लोगों की लापरवाही पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं इसी बीच एक्ट्रेस शेफाली शाह (Actress Shefali Shah) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है, जिसे देखकर लोग रह गए.

शेफाली शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने पूरे चेहरे पर प्लास्टिक बांध रखी है. वो इस वीडियो के जरिए कोरोना के खतरे को लेकर लोगों को आगाह करने की कोशिश कर रही हैं. मुंह पर प्लास्टिक बांधकर वो लगातार बात कर रही हैं और बता रही हैं कि कोरोना के दौरान कैसा महसूस होता है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'सुरक्षा चेतावनी, ऐसा करने की कोशिश बिल्कुल ना करें'. शेफाली के वीडियो पर सभी लोगों ने इस प्रयास के लिए तारीफ की है लेकिन कुछ लोगों ने इसे डरावना भी बताया है.





 




View this post on Instagram




 

Safety warning ⚠️: DO NOT TRY THIS EVER! #CoronaVirus #CoronaDiaries #OneDayAtATime #LivingWithCOVID19 #LifeInTheTimesOfCorona #LoveinTheTimesOfCorona #LockDown @iturms @vaisshalee @psychobabble28 @minalmashru @dishakhannaofficial @nivrathore @nehabassi7 @bassi_deepak @pallavisymons @tarannum_tee @namu_pals @mohitd33 @caprichai @dimpledhanak @divyasethshah @annemacomber @azilezer @boringchu @dipikablacklist_ @dreamseeker9 @laminouchka @aashinshah15 @jootewaali @trishnab93 @imraj_gupta @smitadeo_ @deepakugra @maurya1402 @aryamanshah @dhanakparag @mrudsin @avaniajmera @karanpawlankar @mihirmashru @anya.bostock @alisha.bostock @mrunalini_deshmukh_ @mihirmihir @sonali.mankar @anjali_chhabria_


A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on






उन्होंने अपने पूरे चेहरे पर प्लास्टिक कसकर बांधी हुई है और कह रही हैं कि 'क्वारंटीन में रह कर कुछ ऐसा ही महसूस होता है, मैं इस बात से सहमत हूं लेकिन बिल्कुल ऐसा ही आपके फेफड़े महसूस करेंगे, अगर COVID 19 ने आपके फेफड़ों पर हमला कर दिया तो. इसलिए हमारे पास कोई रास्ता नहीं है. इसके साथ रहना होगा. घर पर रहिए. ऐसा अपनी सुरक्षा के लिए करिए. अपनी फैमिली और दोस्तों की सुरक्षा के लिए करिए.

उन्होंने आगे कहा- 'अगर एक इनफेक्टिड इंसान बाहर गया तो ये जंगल आग की आग की तरह फैल जाएगा, जो पहले ही हो चुका है. अगर ये चेतावनी काफी नहीं है तो मुझे नहीं पता क्या होगा. मैं सांस नहीं ले पा रही हूं. ये अगर फैला तो जल्द ही हम या हमसे जुड़े लोग  भी सांस नहीं ले पाएंगे'. कुछ इस तरह एक्ट्रेस ने सोशल एकाउंट से जुड़े लोगों को अपनी तरफ से चेतावनी देने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस निम्मी ने 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मुंबई में ली अंतिम सांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 8:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर