श्रिया पिलगांवकर ने एक्टर्स की सैलरी पर कसा तंज, बोलीं- 'फिल्म के बजट के बराबर होती है फीस'

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर (Instagram @shriya pilgaonkar)

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर (Instagram @shriya pilgaonkar)

श्रिया एक्टर्स (shriya pilgaonkar) की सैलरी पर तंज मारते हुए कहा कि हीरो को एक फिल्म के लिए इतना पैसा दिया जाता है जितना नायिका-केंद्रित फिल्म का पूरा बजट होता है. बता दें कि श्रिया जल्द ही फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) में नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 2:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर काफी बहस हो चुकी है और इसी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स और एक्ट्रेस की फीस भी एक बड़ा मुद्दा रहा है. इसी टॉपिक पर बात करते हुए एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर (shriya pilgaonkar) ने कहा कि इंडस्ट्री में जेंडर के आधार पर सैलरी में किए जाने वाले भेदभाव को खत्म करने पर काम करना चाहिए. श्रिया एक्टर्स की सैलरी पर तंज मारते हुए कहा कि हीरो को एक फिल्म के लिए इतना पैसा दिया जाता है जितना नायिका-केंद्रित फिल्म का पूरा बजट होता है. बता दें कि श्रिया जल्द ही फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) में नजर आने वाली हैं.

मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने बड़ी अभिनेत्रियों की बातचीत सुनी है कि उनकी पूरी फिल्म का बजट जितना था, उतना मेल एक्टर्स को वेतन दिया जाता है. श्रिया आगे कहती हैं कि भले ही आपको यह पता न हो कि आपका सह-अभिनेता कितना कमा रहा है, लेकिन आप फिल्म की प्रगति के आधार पर इसका अनुमान लगा सकते हैं.




अपनी बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरे सह-अभिनेताओं को कितना पैसा मिलता है, लेकिन इसका अंदाजा तो है. व्यक्तिगत स्तर पर, मैंने तय किया है कि मैं अपनी क्षमताओं के आधार पर अच्छी डील करूं. मुझे लगता है कि अपने लिए खड़े होना जरूरी है. जब समय के साथ लोग अपने लिए स्टैंड लेंगे तो चीजें बेहतर हो जाएंगी. फिर भी हमें व्यक्तिगत स्तर पर यह समझने की जरूरत है कि यदि हम खुद को महत्व नहीं देंगे, तो कोई और भी नहीं देगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रिया को 'हाउस अरेस्ट' और 'फैन' जैसी फिल्मों में देखा गया है. इसके अलावा वे 'द गॉन गेम', 'क्रैकडाउन', 'बीचम हाउस' और 'मिजार्पुर' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा श्रिया कई शार्ट फिल्म्स का भी हिस्सा रही हैं. लॉकडाउन में आई उनकी एक शार्ट फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज