फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का खुलासा, बोलीं- इसलिए दूर रहते हैं लोग

फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का खुलासा, बोलीं- इसलिए दूर रहते हैं लोग
श्रुति हासन ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का हाल

कमल हासन (Kamal Hassan) की बेटी (Daughter) श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कई खुलासे किए हैं.

  • Share this:
मुंबई. शानदार अभिनय के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन (Actress Shruti Haasan) इन दिनों अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते चर्चा में आ गई हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने काम और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई शॉकिंग खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर एक्ट्रेसेस को कैसा ट्रीटमेंट मिलता है. उन्होंने सेट पर होने वाली छोटी-छोटी अनफेयर बातों और मेल एक्टर्स को मिलने वाली सुविधाओं पर भी सवाल उठाया. इसके अलावा कमल हासन की इस 34 वर्षीय बेटी (Kamal Hassan Daughter) ने ये भी बताया कि उन्हें अपने चेहर और सरनेम की वजह से क्या फायदा हुआ.

श्रुति हासन ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा है कि 'मेरे चेहरे की गम्भीरता और पिता के सरनेम के कारण बहुत से लोग मुझसे दूर रहते है'. उन्होंने फिल्म के सेट पर एक तरफा व्यवहार का जिक्र करते हुए बताया है कि उन्होंने इससे निपटना कैसे सीखा है. तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि 'फिल्म के सेट पर हीरो को अधिक महत्व दिया जाता है, जबकि ज्यादातर फीमेल एक्टर्स इस मामले पर चुप रहना पसंद करती हैं'.

उन्होंने ये भी कहा कि आज इंडस्ट्री में कई सालों बाद जेंडर असंतुलन ठीक होता दिख रहा है. वो पुराने दिनों को याद करते हुए कहती हैं कि जब उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था तो सेट पर 'हीरो' को तुरंत चेयर ऑफर की जाती थी लेकिन शुरुआत की कुछ फिल्मों तक तो मुझे किसी ने बैठने के लिए चेयर नहीं दी. हालांकि अब ये नहीं होता. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में इतने साल बीतने के बाद आज में खुद को यहां पर सहज और सुरक्षित महसूस करती हूं, खुलकर बोलने के लिए. श्रुति बताती हैं कि पहले मैं वैनिटी वैन में ही चली जाती थी.



वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन हाल ही में काजोल, नेहा धूपिया समेत कई एक्ट्रेस स्टारर शॉर्ट फिल्म 'देवी' का हिस्सा रही हैं. महिलाओं के साथ हो रहे क्राइम्स को इस शॉर्ट फिल्म के जरिए दिखाया गया है. उन्होंने तमिल फिल्मों के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. श्रुति ने 2009 में फिल्म 'लक' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था.
ये भी पढ़ें- प्रॉपर्टी को लेकर भिड़ीं शेखर कपूर की एक्स वाइफ, सालों तक लड़ाई के बाद दर्ज किया केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज