Home /News /entertainment /

सोहा अली खान: मुश्किल होता है बेटी इनाया को छोड़कर काम पर जाना, लेकिन इसके लिए मैं...

सोहा अली खान: मुश्किल होता है बेटी इनाया को छोड़कर काम पर जाना, लेकिन इसके लिए मैं...

अपनी बेटी के साथ सोहा अली खान (फोटो साभार instagram@sakpataudi)

अपनी बेटी के साथ सोहा अली खान (फोटो साभार instagram@sakpataudi)

एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया नाओमी खेमू सिर्फ चार साल की हैं. मगर सोहा अभी से ही उसे काम की अहमियत को समझा रही हैं. वो बताती हैं कि कैसे उनके लिए काम पर जाना मुश्किल और आसान दोनों है.

    मुंबईः महामारी के बाद एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan)  के लिए काम पर वापस लौटना, आसान और मुश्किल दोनों रहा है. ऐसा इसलिए, क्योंकि उन्हें अपनी चार साल की बेटी इनाया नाओमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) को छोड़कर जाने की आदत नहीं बन पाई है. लेकिन वो कहती हैं कि काम पर वापस लौटने पर उन्हें बुरा नहीं लगता.

    हिन्दूस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में सोहा कहती हैं, “इनाया को घर पर छोड़कर काम पर जाना मुश्किल होता है, क्योंकि जब भी हम घर पर होते हैं, हम सिर्फ बाते करते हैं, हंसते हैं और डांस करते हैं. मैं, कुणाल और इनाया आपस में खूब बातें करते हैं. इसलिए उससे दूर रहना मुश्किल है. मैं जानती हूं कि वो मुझे मिस करती है, और यह बात मुझे और परेशान करती है.” सोहा कहती हैं कि काम का महत्व समझने के बाद, उनके लिए बाहर निकलना थोड़ा आसान हो गया है

    सोहा अली खान (Soha Ali Khan) आगे बताती हैं “हम हमेशा वीडियो कॉल के माध्यम से एक दूसरे से बात करते रहते हैं. लेकिन जब भी काम पर बाहर जाती हूं तो मैं उससे माफी नहीं मांगती. अपनी बेटी से कहती हूं कि मैं कुछ ऐसा करने जा रही हूं, जिसे मैं बहुत पसंद करती हूं, इसलिए बाहर जा रही हूं. अब मैं जब बाहर जाती हूं, तो वो मुझे ‘गुड लक’ और ‘ए गुड डे’ कहकर विश करती है.”

    सोहा अपनी बेटी इनाया को समझाना चाहती हैं कि किसी की लाइफ, किसी के आसपास नहीं घुमती है. वो कहती हैं, ‘वो भी नहीं चाहेंगी कि इनाया की लाइफ में हमेशा मैं, कुणाल या परिवार का कोई अन्य सदस्य शामिल रहे. ऐसा इसलिए क्योंकि हम जो भी समय साथ में बिताते हैं, वो सार्थक होता है.’

    लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि सोहा, अपनी बेटी को हमेशा अकेला छोड़ देती हैं. जब वो आउटडोर शूटिंग कर रही होती हैं, तो अपने साथ इनाया को भी ले जाती हैं. हाल ही में राजस्थान और दिल्ली में मां-बेटी को स्पॉट किया गया था.

    सोहा कहती हैं कि अब इनाया समझने लगी हैं कि उसकी मां क्या करती है. शूटिंग के दौरान वो भी कई बार एक्शन और कट बोलती है. वो ताली बजाते हुए जोर से यह भी कहती है ‘गुड जॉब मम्मा’.  सोहा आगे हंसते हुए कहती हैं कि जब स्कूल जाने लगेगी, तो वो इस तरह की बदमाशी नहीं कर पाएगी.

    अपने बर्थडे के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि यह पहला मौका था कि जब कुणाल साथ में नहीं थे. वो लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे. कुणाल एक दिन के लिए बेटी इनाया के बर्थडे पर आए थे, फिर वापस काम पर लौट गए.

    सोहा अली खान इस वक्त अपनी आने वाली वेब सीरिज ‘हश हश’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

    Tags: Bollywood actress, Soha ali khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर