लाइव टीवी

सनी ल‌ियोनी की ऐसे हुई थी डेनियल से पहली मुलाकात, पति मान बैठे से एक्ट्रेस को लेस्बियन

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 4:29 AM IST
सनी ल‌ियोनी की ऐसे हुई थी डेनियल से पहली मुलाकात, पति मान बैठे से एक्ट्रेस को लेस्बियन
सनी लियोनी.

कोराना वायरस के दौर में जब सभी एक्ट्रेस-एक्टर घरों में बंद हैं तो कुछ कहानियां भी सामने आ रही हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) एक चौंकाने वाली कहानी बताई है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते सुरक्षा की दृष्टि से बचाव के लिए प्रधानमंत्री के निर्देश पर देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है. इस लॉकडाउन में एक तरफ़ स्टार्स जहां घर की साफ़-सफ़ाई और दूसरे काम करते नज़र आ रहे हैं तो वहीं अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) घर के अंदर अपने पति के साथ तीन बच्चों को संभाल रही हैं.

इसी बीच उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है. सनी लियोनी ने बताया है कि जब उनकी पति डेनियल वेबर से पहली मुलाकात हुई थी तो उनके मन में बहुत बड़ा कंफ्यूजन आ गया था. बातचीत के दौरान उन्होंने ऐसा महसूस कर लिया था कि सनी‌ लियोनी लेस्बियन हैं. उल्लेखनीय है कि सनी लियोनी और डेनियन की साल 2011 में शादी हुई थी. इससे पहले दोनों एक दूसरे को करीब 2 साल तक डेट कर चुके थे.

दरअसल, जब डेनियल से उनकी मुलाकात हुई थी तब वे अपनी लड़की दोस्त के साथ रहती थीं. संयोग से वो थोड़े लड़कों वाले लुक में रहती थीं. इसी कारण डेनियल को ऐसा लगा कि सनी समलैंगिक हैं. इस बारे में डेनियल ने भी बयान दिया था कि वे पहली मुलाकात में बिल्कुल कंफ्यूज हो गए थे. असल में उन दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े रखा था. दिमाग में दूसरे खयाल आना लाजमी था.



यह भी पढ़ेंः कोरोना के खिलाफ जंग में सारा और आलिया भी हुईं शामिल, डोनेट की सहायता राशि



बहरहाल आपको बता दें कि इन दिनों लॉकडाउन के चलते कई स्टार्स घर पर बोरियत की बात कर रहे हैं वही ऐसे में सनी लियोनी घर पर रहकर कैसे कर रही बोरियत को बीट आइए हम आपको बताते है असल में सनी लियोनी अपने परिवार के साथ हर दिन डांस करती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 4:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading