Home /News /entertainment /

सुष्मिता सेन को कोई गिफ्ट में नहीं दे सकता 'डायमंड', बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नहीं, आखिर क्यों?

सुष्मिता सेन को कोई गिफ्ट में नहीं दे सकता 'डायमंड', बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नहीं, आखिर क्यों?

सुष्मिता सेन अपने बयानों को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sushmitasen47)

सुष्मिता सेन अपने बयानों को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sushmitasen47)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस, महिलाओं को सशक्त देखना चाहती हैं. हाल ही में,  सुष्मिता ने अपने एक इंटरव्यू में फिर से अपने विचार रखे हैं.

    मुंबईः एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Actress Sushmita Sen) अपनी अपने कामों और सोच से अक्सर फैंस को इंसपायर करती आई हैं. कुछ साल पहले सुष्मिता सेन ने कहा था कि महिलाओं को अपने लिए डायमंड (Diamond) खुद खरीदने चाहिए. अब उन्होंने अपने एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपने ब्यॉफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को भी अपने लिए डायमंड नहीं खरीदने देती हैं.

    सुष्मिता ने जूम टीवी को दिए गए एक इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा, ‘मैं अपने किसी भी दोस्तों को मुझे डायमंड गिफ्ट करने की इजाजत नहीं देती हूं. मैं उन्हें  खुद खरीदना पंसद करती हूं. मुझे उन्हें उपहार देना पसंद हैं.’ साथ ही वो बताती हैं, ‘उन्होंने जब अपने लिए पहली बार डायमंड खरीदा थी, तो वो 10 सेंट का था, जिसमें प्योर गोल्ड का बैंड था. इसकी साइज एडजस्ट की जा सकती थी. बाद में आहिस्ता-आहिस्ता उन्होंने 22 कैरेट का भी लिया’.

    अपने दिए गए पुराने बयान पर विस्तार से चर्चा करते हुए बताती हैं, ‘डायमंड का साइज मायने रखता है, ताकि आप जान सकें कि आदमी डायमंड के साइज को मैच करा रहा है या फिर दिल को. दिल के लिहाज से ये मुश्किल है, तो आप अपने डायमंड के साइज पर काम करें और इसे और भी बड़ा बनाते रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि अपने लिए बेंचमार्क सेट करना महत्वपूर्ण है.

    गौरतलब है कि साल 2016 में, सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि मेरे लिए डायमंड हमेशा महत्वपूर्ण है. उस पोस्ट में उन्होंने कहा था, ‘मैंने खुद को कुछ समय पहले तोहफा दिया था’. साथ ही यह भी लिखा था, ‘या तो मेरे स्टोन के साइज को छोटा दिखाओ, या फिर मेरे दिल के साइज से मैच करो’.

    sushmita

    सुष्मिता सेन खुद को करती हैं डायमंड गिफ्ट(फोटो साभार instagram/susmitasen47)

    जब सुष्मिता को उस रिंग के साथ देखा गया तो उनकी सगाई को लेकर अफवाहें उड़ने लगी. बाद में उन्होंने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था, ‘यह अंगूठी मुझे और आप सभी को याद दिलाने के लिए है कि मुझे अपनी जिंदगी में किसी ऐसे आदमी की जरूरत नहीं है, जो डायमंड के लिए हो. मैं अपने लिए खुद ले सकती हूं.’ सुष्मिता ने हाल ही में अपनी वेब सीरिज ‘आर्या’ के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है.

    Tags: Bollywood actress, Sushmita sen

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर