Home /News /entertainment /

एक पैर पर बैठकर सुष्मिता सेन ने किया योगा, कमाल का बॉडी बैलेंस देखकर हैरान रह जाएंगे आप!

एक पैर पर बैठकर सुष्मिता सेन ने किया योगा, कमाल का बॉडी बैलेंस देखकर हैरान रह जाएंगे आप!

यूट्यूब पर वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने काफी बड़ा पोस्ट भी लिखा है. अपने इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एडिसन बीमारी के बारे में लोगों को बताया है.

यूट्यूब पर वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने काफी बड़ा पोस्ट भी लिखा है. अपने इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एडिसन बीमारी के बारे में लोगों को बताया है.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Actress Sushmita Sen) ने खुद कबूल किया कि उन्हें इसे करने में कितनी मुश्किल हुई थी.

    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश भर में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. इस दौरान हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज घर पर खाली बैठे समय बिता रहे हैं. लेकिन इस दौरान सभी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. सोशल अकाउंट्स पर सभी सेलेब्रिटीज अपने फॉलोअर्स के साथ निजी जिंदगी की झलक शेयर कर रहे हैं. कोई किचन में खाना बना रहा तो कोई वर्कआउट सेशन के बारे में अपडेट्स दे रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट सुष्मिता सेन ने भी शेयर किया है. इस पोस्ट में वो एक योगा पोज करती दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका हैरान कर देने वाला बॉडी बैलेंस दिखाई दे रहा है.

    सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने केवल पैरों की उंगलियों पर ही अपना संतुलन बनाया हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया, 'ये चुनौती मैंने खुद को को दी है.' इसके साथ ही उन्होंने इस चैलेंज को अपने फॉलोअर्स से भी ट्राई करने को कहा है. इस फोटो में उनका कमाल का बॉडी बैलेंस देखकर सभी हैरान हैं. यही कारण है सुष्मिता की ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है.




    फोटो में सुष्मिता ने इतना मुश्किल योगा पोज किया है लेकिन उनके चेहरे पर एक भी शिकन नहीं है. वो पूरी तरह से शांत और ध्यान मग्न नजर आ रही हैं. बॉडी बैलेंस के साथ-साथ उनका फोकस भी तारीफ के काबिल है. इस फोटो के साथ उन्होंने ये भी बताया कि ये आसन करना उनके लिए आसान नहीं था. वो शुरुआत में कई बार गिर पड़ी थीं लेकिन निरंतर प्रयास और फोकस से वो इसे करने में कामयाब हो गईं.

    बता दें कि बाकी स्टार्स की तरह सुष्मिता सेन भी कोरोना वायरस के चलते सेल्फ आइसोलेशन में हैं. वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. जिसकी झलक वो अक्सर सोशल मीडिया पर देती दिखाई दे जाती हैं. सुष्मिता सेन फिटनेस फ्रीक हैं और वायरल हो रही उनकी ये योगा वाली फोटो इस बात का सबूत है.

    ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, दिहाड़ी मजदूरों के लिए किया ये काम, ट्विटर पर मिला धन्यवाद

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sushmita sen

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर