3 महीने के बाद तापसी पन्नू ने फिर से शुरू की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

3 महीने के बाद तापसी पन्नू ने फिर से शुरू की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
तापसी पन्नू

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की गाइडलाइंस के बाद धीरे-धीरे टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग्स शुरू हो रही हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी शूटिंग लोकेशन पर पहुंची हैं.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से टीवी शोज की शूटिंग को बंद कर दिया गया था. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की गाइडलाइंस के बाद धीरे-धीरे टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग्स शुरू हो रही हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी शूटिंग लोकेशन पर पहुंची हैं. तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि वे एक बार फिर काम पर लौट आई हैं.

Corona के बीच काम पर लौटीं विद्या बालन
बता दें कि विद्या बालन ने कोरोना के चलते करीब 4 महीने बाद घर से बाहर कदम रखा है और वह भी काम के चलते. ऐसे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी और बताया कि कोरोना के बीच सेट पर उनका पहला दिन कैसा रहा. विद्या बालन ने सेट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जिसमें वह मेकअप कराती और मेकअप आर्टिस्ट्स के साथ नजर आ रही हैं. जो पूरी तरह से पैक नजर आ रहे हैं. सेट पर मौजूद सभी लोगों ने मास्क पहन रखे हैं और कोरोना से बचने के सारे इंतजाम भी दिखाई दे रहे हैं.





‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू
खबर है कि जल्द ही कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग शुरू होने वाली हैं. सरकार के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए मिड जुलाई से शो की शूटिंग शुरू कर दी जाएंंगी. दूसरे टीवी शोज की शूटिंग के लिए जिस तरह से सरकार द्वारा गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है, उसी तरह से मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग पर भी इन नियमों का ख्याल रखेंगे.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading