• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Lockdown में इतनी खराब हो गई इस एक्ट्रेस की हालत, सारे पैसे खत्म, एक हफ्ते तक रोईं और फिर..

Lockdown में इतनी खराब हो गई इस एक्ट्रेस की हालत, सारे पैसे खत्म, एक हफ्ते तक रोईं और फिर..

एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने किया खुलासा (फोटो साभार- टिया बाजपेयी इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने किया खुलासा (फोटो साभार- टिया बाजपेयी इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस (Actress) टिया बाजपेयी (Tia Bajpai) लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से आर्थिक संकट (Financial Crisis) का सामना कर रही थीं.

  • Share this:
    मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जहां एक तरफ आम से लेकर खास तक कोई अपनी सुरक्षा के लिए घरों में समय बिता रहा है. वहीं दूसरी तरफ सभी काम ठप पड़ गए गए हैं. बात करें टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो मौजूदा हालातों के कारण इस इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. किसी का पैसा डूब गया है तो किसी की कई महीनों से कोई कमाई नहीं हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस टिया बाजपेयी (Tia Bajpai) ने भी लॉकडाउन के दौरान अपनी आपबीती सुनाई है. इंडस्ट्री के कई लोगों की तरह उन्हें भी आर्थिक संकटों (Financial Crisis) का सामना करना पड़ा.

    टिया बाजपेयी ने बताया कि किस तरह लॉकडाउन के दौरान उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया और इसके कारण वो डिप्रेशन में चली गईं. टिया को लेकर लाइव हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट की मानें तो टिया ने इंडस्ट्री में अपने दोस्तों और सुसाइड करने वाले कलाकारों के बारे में बात खुलकर बातें की हैं. उन्होंने कहा कि 'पैसों की तंगी के कारण जो लोग ऐसा कदम उठा रहे हैं, मैं उनका दर्द समझ सकती हूं. ये समय हम कलाकारों के लिए बहुत ही बुरा समय है और मुझे उम्मीद है कि ये बुरा समय जल्द ही चला जाएगा'.

    उन्होंने बताया कि 'मैंने भी लॉकडाउन के बाद ऐसे मुश्किल हालातों का सामना किया है'. उन्होंने कहा 'मेरे पास बिल्कुल भी सेविंग्स नहीं बची थी, सारे पैसे खत्म हो गए थे और मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं, मैं अपनी मां को फोन करके खूब रोई भी'. टिया ने कहा कि 'इस कारण से मैं डिप्रेशन में आगई थी और लगभग 1 हफ्ता मैंने रोकर गुजारा'.

    टिया ने कहा 'मैं मार्च में एक गाने की शूटिंग के लिए इंटरनेशनल ट्रैवल करने वाली थी. इसके लिए मैंने सारे इंतजाम खुद किए थे. पूरी टीम की टिकट बुक कराने से लेकर होटल के कमरों का पैसा सब मैंने दिया था लेकिन लॉकडाउन के कारण सब कैंसिल हो गया और मेरे सारे पैसे बर्बाद हो गए. मैं सदमें में आ गई थी. हालांकि, उस समय मेरे दोस्तों ने मुझे संभाला और फिर हमने फिर ऑनलाइन काम शुरू किया'. उन्होंने बताया कि वो अभी खुश हैं और ठीक हैं. टिया इन दिनों अपने आने वाले गाने की तैयारी में लगी हैं.

    ये भी पढ़ें- जाते-जाते सलमान खान को ये तोहफा दे गए वाजिद खान, फिल्म 'राधे' में दिखेगा कमाल!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज