राह चलते मिमी चक्रवर्ती पर टैक्सी ड्राइवर ने किया भद्दा कमेंट, TMC सांसद ने यूं सिखाया सबक

राह चलते मिमी चक्रवर्ती पर टैक्सी ड्राइवर ने किया भद्दा कमेंट, TMC सांसद ने यूं सिखाया सबक
मिमी चक्रवर्ती (Photo Credit-@mimichakraborty/Instagram)

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) को एक टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) भद्दी बातें कहते हुए भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन एक्ट्रेस (Actress) से टीएमसी सांसद (TMC MP) बनीं मिमी ने इस शख्स को शानदार सबक सिखाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 9:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रास्ते चलते मनचलों द्वारा महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाली घटनाओं के बारे में अकसर सुनने को मिलता रहता है. वहीं ऐसा ही एक वाकया बांग्ला एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के साथ भी हुआ. ये वाकया उनके साथ तब हुआ जब वो अपनी गाड़ी में बैठकर कहीं जा रही थीं. इस दौरान एक टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) उन्हें भद्दी बातें कहते हुए निकल गया. लेकिन मिमी चक्रवर्ती के साथ ये बदसलूकी इस ड्राइवर को भारी पड़ गई. मिमी ने इस टैक्सी ड्राइवर कोजबरदस्त सबक सिखाया है. मिमी के साथ ऐसी हरकत करने वाले इस ड्राइवर को गिरफ्तार (Taxi Driver Arrested) कर लिया गया है.




मिमी चक्रवर्ती के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने मंगलवार को बताया- मिमी द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद सोमवार रात को मुकुंदपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक जब चक्रवर्ती बल्लीगंज फेरी इलाके में अपनी गाड़ी से जा रही थीं, तभी चालक ने कथित तौर पर उनकी तरफ अनुचित इशारे किए, पहले तो मिमी ने इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन फिर इस शख्स ने  अभद्र टिप्पणी भी की. जिसके बाद मिमी ने इस शख्स का पीछा किया.




मिमी ने इस ड्राइवर का पीछा किया और उसे पकड़ भी लिया. इस दौरान कई लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वो अभद्र टिप्पणी करने के बाद तुरंत भाग गया, लेकिन जाधवपुर की सांसद ने उसकी टैक्सी का पंजीकरण नंबर नोट कर लिया. अधिकारी ने कहा कि टैक्सी चालक के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मंगलवार को शहर की अदालत में पेश किया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम देबा यादव है, इस शख्स की उम्र 32 साल बताई जा रही है. बात करें मिमी की तो बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर थीं. इसके बाद 2019 में वो जादवपुर लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading