लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस को देखकर बाइक से पीछा करने लगे लड़के, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 16, 2019, 12:10 PM IST
इस एक्ट्रेस को देखकर बाइक से पीछा करने लगे लड़के, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो
वाणी कपूर का पीछा करने लगे फैंस

बाइक सवार कुछ लड़के इस एक्ट्रेस की कार के पीछे पड़ जाते हैं और फिर एक्ट्रेस को आखिर में कार रोकनी ही पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 12:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स के क्रेजी फैन के बारे में अकसर ही देखने-सुनने को मिल जाता है. कई बार ऐसा भी होता है कि ये क्रेजी फैंस, स्टार्स के लिए परेशानी खड़ी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ. इस एक्ट्रेस की कार का पीछा कुछ बाइक सवाल लड़के करने लगे. वहीं इन लोगों ने इस कदर पीछा किया कि एक्ट्रेस को कार रोकनी पड़ गई. ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor Car Chased By Crazy Fans) हैं. वाणी ने इसी साल मई महीने में भी ऐसा ही कुछ झेला था.  उन्होंने पीछा करने वाले एक फैन के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी. वहीं हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में वाणी ने कुछ ऐसा किया कि उनके फैंस हैरान रह गए.'

दरअसल, वाणी कपूर का एक वीडियो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वाणी कपूर सज-धज कर शायद किसी ईवेंट के लिए निकल रही थीं. इसी दौरान वाणी की कार का पीछा कुछ बाइक सवार लड़के करने लगे. हालांकि एक्ट्रेस ने बड़ी सहजता से गाड़ी रोककर इन लड़कों के साथ सेल्फी ली. इस दौरान अचानक एक लड़के ने वाणी की गाड़ी के अंदर हाथ बढ़ा दिया, वाणी वीडियो में पहले थोड़ा डरती हैं और फिर हाथ मिला लेती हैं. वहीं सभी लड़कों ने एक-एक करके वाणी के साथ फोटो ली.



 



View this post on Instagram




 

Beautiful #VaaniKapoor obliges for a few selfies as fans follow her on bikes post event in #Ahmedabad #sunday PS : Kindly Wear Helmet While Riding Bike #instadaily #ManavManglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






इस वीडियो पर वाणी की सहजता की तारीफ हो रही है तो के कुछ लोग इन क्रेजी फैंस पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए वाणी का चेताया कि 'ऐसा करना काफी रिस्की हो सकता है. खासकर एक फीमेल एक्टर के लिए'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'कैसे लोग हैं जो भिखारियों के तरह पीछे लग जाते हैं'.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट


बता दें कि वाणी के साथ ऐसी घटना पहले भी हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसी साल मई महीने में वाणी की कार का एक बाइक सवार ने काफी देर तक पीछा किया था. इस शख्स के पीछा करने पर किसी तरह वाणी के ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ाकर फैन से निजात पाई लेकिन ये शख्स रोड पर खड़ा होकर कार के वापस आने का इंतजार भी करता रहा. इस मामले में डरी-सहमी वाणी तुरंत पुलिस के पास पहुंची थीं. उन्होंने इस क्रेजी फैन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13 का सबसे चौंकाने वाला एविक्शन, सलमान खान ने शहनाज गिल को घर से निकाला? देखें वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 11:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर