लाइव टीवी

वाणी कपूर के बिकिनी टॉप पर लिखा 'हरे राम', इतनी हुई Trolling हटानी पड़ी Photo

News18India
Updated: November 14, 2019, 7:48 PM IST
वाणी कपूर के बिकिनी टॉप पर लिखा 'हरे राम', इतनी हुई Trolling हटानी पड़ी  Photo
वाणी कपूर ने काफी ट्रोलि‍ंग के बाद अपना यह फोटो हटा ल‍िया है.

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के इस हॉट लुकिंग टॉप पर 'हरे राम हरे कृष्णा' लिखा हुआ था. इस तरह के टॉप पर भगवान का नाम लिखे जाने पर कई लोग भड़क उठे.

  • News18India
  • Last Updated: November 14, 2019, 7:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्‍म 'वॉर' (WAR) में नजर आईं एक्‍ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी एक ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. वाणी कपूर के एक ड्रेस पर ट्रोलर्स का गुस्‍सा फूट पड़ा है. दरअसल, वाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह फ्रंट नॉट बिकिनी टॉप में नजर आईं. वाणी के इस बिकिनी टॉप में 'राम' और 'कृष्‍ण' का नाम लिखा हुआ है और इसी के चलते उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, वाणी के इस हॉट लुकिंग टॉप पर 'हरे राम हरे कृष्णा' लिखा हुआ था. वाणी भले ही इस तस्‍वीर में काफी खूबसूरत लग रही हों, लेकिन इस तरह के टॉप पर भगवान का नाम लिखे जाने पर कई लोग भड़क उठे. जिसके बाद वाणी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इस तरह के कपड़ों पर राम नाम देख उनकी 'धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं'.



 

 

इस तरह के भड़काऊ कपड़ों पर भगवान का नाम देख भड़के लोगों ने वाणी की फिल्‍मों तक का बायकॉट करने का ऐलान कर दिया है. साथ ही में उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लिए जाने की भी मांग की है.

लोगों से आ रही लगातार इस नेगेटिव ट्रोलिंग के बाद वाणी ने अपना यह फोटो सोशल मीडिया से हटा दिया है.

यह भी पढ़े:

रिलीज हुआ Dabangg 3 का टाइटल सॉन्‍ग, सलमान खान ने डाला जबरदस्‍त ट्विस्‍ट
'उजड़ा चमन' की एक्‍ट्रेस का खुलासा, ऑडिशन में कहा गया 'रेप सीन कर के दिखाओ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 5:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर