आमिर खान के नक्शेकदम पर चलीं एक्ट्रेस वरीना हुसैन, सोशल मीडिया को अलविदा कहा


वरीना फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ पॉपुलर सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' में दिखाई दीं थीं. 
(Photo: warinahussain/Instagram)

वरीना फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ पॉपुलर सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' में दिखाई दीं थीं. (Photo: warinahussain/Instagram)

वरीना हुसैन (Varina Hussain) ने खुलासा किया कि वे अब सोशल मीडिया का उपयोग नहीं करेंगी. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर अच्छी संख्या में फॉलोअर्स हैं. उन्होंने पिछले साल भी सोशल मीडिया से एक महीने की छुट्टी ली थी और इसे ‘सोशल मीडिया डिटॉक्स’ कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 4:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Varina Hussain) ने फिल्म 'लवयत्री (Loveyatri)' से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक चौंकाने वाली घोषणा की. अपने नवीनतम पोस्ट में, वरीना ने खुलासा किया कि वे अब सोशल मीडिया का उपयोग नहीं करेंगी. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर अच्छी संख्या में फॉलोअर्स हैं. उन्होंने पिछले साल भी सोशल मीडिया से एक महीने की छुट्टी ली थी और इसे ‘सोशल मीडिया डिटॉक्स’ कहा था.

एक्ट्रेस ने सुपरस्टार आमिर के नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया है, जिन्होंने अपने बर्थडे के एक दिन बाद सोशल मीडिया को छोड़ दिया था. इस पोस्ट में शेयर की गई इमेज के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘आमिर सर की भाषा में कहें तो ढोंग को छोड़ते हुए.’

महिला दिवस पर वरीना ने बताया था कि, ‘यह आंदोलन मेरे दिल के बहुत करीब है. मुझे खुशी होती है, जब मैं देखता हूं कि हम समानता की तलाश में कितनी दूर आ गए हैं. यह एक ऐसा दिन है, जहां हम समानता और महिलाओं को उनके अधिकारों के लिए जागरुक करते हैं.’ वरीना फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ पॉपुलर सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' में दिखाई दीं थीं.

वरीना हुसैन की पोस्ट.

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना हुसैन ने अपनी फिल्म 'द इनकम्प्लीट मैन' की शूटिंग पूरी कर ली है. वे जल्द ही दक्षिण भारत की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस के पास एनटीआर प्रोडक्शन की एक तेलुगु फिल्म है, जिसमें वे कल्याण राम के साथ दिखाई देंगी.

वरीना हुसैन का जन्म 23 फरवरी, 1999 को काबुल में हुआ था. 'लवयात्रि' से पहले वरीना हुसैन कुछ टीवी कमर्शियल्स में भी काम कर चुकी थीं. उनका कैडबरी का एड काफी लोकप्रिय हुआ था. इस एड में उनके क्यूटनेस के काफी चर्चे हुए थे. उन्हें बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौक था. रिपोर्टस की मानें तो वरीना हुसैन के पिता इराकी और मां अफगानिस्तानी हैं. भारत में सैटल होने से पहले वे अपने करियर के लिए कई देशों के चक्कर लगा चुकी हैं. 2013 में उन्होंने नई दिल्ली में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज