साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी वरीना हुसैन, इस प्रोडक्शन हाउस से करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन.

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन.

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Varina Hussain) एक मंझी हुई कलाकार के साथ साथ बहुत टैलेंटेड कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अभिनय की बदौलत बहुत सुर्खिया और प्रशंसा पाई है. वरीना ने फिल्म ‘लव यात्री’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 8:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Varina Hussain) अपनी आगमी फिल्म ‘द इन्कम्प्लीट मैन’ की शूटिंग गोवा में कर रही है, जिसमें वे काफी बिजी हैं. तो वहीं एक खबर ये भी है की वे बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. अगर सूत्रों की मानें, तो वरीना बहुत जल्द साउथ फिल्मों में नज़र आएंगी. उन्होंने हाल ही में साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ‘एन टी आर’ प्रोडक्शन के साथ एक बिग बजट फिल्म के लिए हामी भरी है, जो कि उनके फैन्स के लिए ख़ुशी की बात है. सूत्रों की मानें तो वरीना गोवा की शूटिंग खत्म कर अगले महीने हैदराबाद जाएंगी.

तो वहीं वरीना अपने शूटिंग के दौरान गोवा से कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नज़र आईं. वरीना हुसैन एक मंझी हुई कलाकार के साथ साथ बहुत टैलेंटेड कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अभिनय की बदौलत बहुत सुर्खिया और प्रशंसा पाई है. वरीना ने फिल्म ‘लव यात्री’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.




अपनी डेब्यू फिल्म के बाद वरीना हुसैन ने मशहूर रैपर बादशाह के साथ एक उबेर कूल गाने में अभिनय किया, जो एक इंस्टेंट चार्ट बस्टर था, तो वहीं दूसरी ओर वरीना ने सुपर हिट फ्रेंचाइज़ी 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ एक स्पेशल आइटम नंबर 'मुन्ना बदनाम हुआ' भी किया है. अपनी अद्भुत डांस स्किल्स और बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने के बाद वह अब दक्षिण में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए निश्चित रूप से तैयार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज