प्लैटफॉर्म पर फिसला ये एक्टर, पीठ के बल गिरा नीचे

इससे पहले जब RRR की पूरी टीम पुणे में शूटिंग कर रही थी तब भी राम चरण चोटिल हो गए थे.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:36 PM IST
प्लैटफॉर्म पर फिसला ये एक्टर, पीठ के बल गिरा नीचे
साउथ के मशहूर एक्टर राम चरण.
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:36 PM IST
साउथ के स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर पिछले कुछ समय से RRR की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल उनकी शूटिंग पर ब्रेक लग गया है. क्योंकि राम चरण घायल हो गए हैं. शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी और एक बार फिर किसी सीन के दौरान उन्हें चोट लग गई. इससे पहले जब पूरी टीम पुणे में शूटिंग कर रही थी तब भी राम चरण चोटिल हो गए थे. इसके बाद उन्होंने जल्द रीकवर किया और काम शुरू हो गया. लेकिन अब एक बार फिर राम चरण की चोट की खबर से सभी परेशान हैं.

बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक चरण प्लैटफॉर्म पर खड़े होकर कुछ प्रैक्टिस कर रहे थे. इस दौरान वह फिसल गए और पीठ के बल नीचे गिर गए. अच्छी बात ये है कि उन्हें चोट नहीं आई. लेकिन ये सीन देखकर पूरी टीम काफी घबरा गई थी. राम चरण की पहली इंजरी के बाद यकीनन ये घटना डायरेक्टर राजामौली के लिए भी काफी चिंता का कारण बनी होगी.



1800 के दशक में बुनी इस कहानी में राम चरण लॉ मेकर के रोल में हैं. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर एक बागी किरदार में नजर आएंगे. किरदार का नाम कोमरम भीम बताया जा रहा है. राजामौली की ये फिल्म काफी बड़े बजट में बन रही है. डायरेक्टर का वादा है कि ये फिल्म दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगी. ये एक पीरियड फिल्म है इसमें आलिया भट्ट लीड किरदार निभा रही हैं. यह वही राजामौली की फिल्म है जिसे लेकर आलिया का नाम चर्चा में है.

यह भी पढ़ें:

लीक हुई निक जोनस की शर्टलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- पापा बनने की उम्र हो गई है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...