होम /न्यूज /मनोरंजन /Adah Sharma ने ट्रोल होने के बाद डिलीट किया दिवंगत बप्पी लहरी से जुड़ा विवादित पोस्ट, अब दी ये सफाई

Adah Sharma ने ट्रोल होने के बाद डिलीट किया दिवंगत बप्पी लहरी से जुड़ा विवादित पोस्ट, अब दी ये सफाई

अदा शर्मा ने बप्पी लहरी से कंपेयर किया.  (फोटो साभारः Instagram/Facebook @adah_ki_adah/RealAdahSharma)

अदा शर्मा ने बप्पी लहरी से कंपेयर किया. (फोटो साभारः Instagram/Facebook @adah_ki_adah/RealAdahSharma)

अदा शर्मा (Adah Sharma Troll) ने ट्रोल होने के बाद बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) से जुड़ा पोस्ट डिलीट कर दिया है. हालांकि उ ...अधिक पढ़ें

अदा शर्मा (Adah Sharma Controversial Post) को पिछले दिनों नेटिजन्स की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था. लोगों ने उन्हें असंवेदनशील कहा था. इसमें उन्होंने अपनी एक ब्रालेस तस्वीर संग दिवंगत बप्पी लहरी (Late Bappi Lahiri) के साथ का एक कोलाज शेयर किया था और इसमें दोनों के गोल्ड पहनने की तुलना की थी. इस आलोचना और कमेंट के बाद उन्होंने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया. लेकिन अदा अब भी अपने पोस्ट को जस्टिफाई कर रही हैं. उनका कहना है कि फोटो पुरानी है और इसे बहुत पहले से ही पोस्ट किया जाना था.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अदा शर्मा (Adah Sharma Clarify) का कहना है कि उन्हें या उनकी टीम ने इसे जानबूझकर पोस्ट नहीं किया, बल्कि यह पहले ही शेड्यूल कर दिया गया था. उन्होंने या उनकी टीम ने इस उद्देश्य से इसे पोस्ट नहीं किया था लेकिन यह निर्धारित समय के अनुसार ऑनलाइन हो गया, जिसका एहसास उन्हें पोस्ट वायरल होने के बाद ही हुआ.

अदा शर्मा ने माना कि पोस्ट बहुत ही गलत वक्त पर हुआ था, क्योंकि एक हफ्ते पहले ही बप्पी दा का निधन हो गया था. उन्होंने कहा, “मेरे फेसबुक पेज पर 24 फरवरी को अपलोड की गई बप्पी दा जुड़ी पोस्ट को हमने एक महीने पहले पोस्ट करने के लिए निर्धारित किया था. दुर्भाग्य से, हमने पिछले हफ्ते बप्पी दा को खो दिया, जिससे शेड्यूल पोस्ट बर्बाद हो गया.”

अदा शर्मा की ऑरिजनल पोस्ट 2 साल पुरानी

अदा शर्मा ने कहा कि ऑरिजनल पोस्ट दो साल पहले 28 मार्च को पोस्ट का है. उस फोटो को को मैगजीन के लिए शूट किया गया था. बता दें, दो दिन पहले अदा शर्मा (Adah Sharma FB Post) ने अपनी पोस्ट में एक कोलाज फोटो शेयर किया था. इसमें एक तरफर दिवंगत बप्पी लहरी की फोटो थी, जिसमें बप्पी दा गोल्ड को फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए. वहीं, अदा भी अपने हाथों और गले में पहने गोल्ड को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. अदा ने इस कोलाज को शेयर करते हुए पूछा था कि गोल्ड किसने बेहतरी से पहना है?

Bappi Lahiri Adah Sharma

(फोटो साभारः Facebook @RealAdahSharma)

नेटिजन्स ने की थी अदा शर्मा की आलोचना

अदा शर्मा (Adah Sharma Bappi Lahiri) ने कोलाज के कैप्शन में लिखा, “किसने बेहतर पहना है? कोलाज में अदा ने ब्रालेस आउटफिट थीं. इस पर ही बप्पी दा के फैंस और नेटिजन्स अदा पर भड़के थे. एक यूजर ने कमेंट किया था, “यह बहुत ही अपमानजनक है,” दूसरे ने लिखा, “मौज मस्ती के लिए तुलना करना अलग बात है, लेकिन किसी के मरने के बाद? क्षमा करें, लेकिन मुझे लगा कि केवल आपकी फिल्में ही बेकार थीं, ऐसा लगता है कि आपकी परवरिश और भी घटिया है.”

Tags: Adah Sharma, Bappi Lahiri

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें