• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अदा शर्मा ने मोजे की मदद से घर पर बनाया मास्क, इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO

अदा शर्मा ने मोजे की मदद से घर पर बनाया मास्क, इंस्टाग्राम पर शेयर किया VIDEO

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर घर पर मास्क बनाने की विधि शेयर की है.

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर घर पर मास्क बनाने की विधि शेयर की है.

अदा शर्मा (Adah Sharma) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर में मास्क तैयार करना सिखा रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई : दुनियाभर में इन दिनों कोरोनोवायरस (Coronavirus) के प्रकोप जारी है. जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों पर ही समय काट रहे हैं. भारत में भी कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है, ऐसे में लोगों को कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कोरोना संकट से उबरने के लिए लोग हर तरह से सरकार का सहयोग कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इन दिनों अपने-अपने परिवार के साथ ही अपने घर पर हैं और अपने फैंस को भी लगातार घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर में मास्क तैयार करना सिखा रही हैं.

    अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मोजे की मदद से फेसमास्क बनाती दिख रही हैं. वीडियो के कैप्शन में अदा ने अपने फैंस वीडियो देखने की अपील की है, और लिखा है, "फिर से एक बार कह रही हूं, घर के बाहर न जाएं, लेकिन अगर आपको किसी वजह से घर के बाहर जाना है तो आप मास्क जरूर पहनें. और अगर आपके पास मास्क नहीं है तो इस वीडियो को जरूर देखें."

    अदा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग इस आइडिया के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें देश में कोरोना वायरस के अभी तक 8,447 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 7,409 एक्टिव केस हैं और 764 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं 273 लोगों की इस महामारी के चलेत जान जा चुकी है.




    देश में कोरोना के कहर को रोकने के लिए 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी, जिसकी अवधि 14 अप्रैल को खत्म होने वाली थी. लेकिन, अब जब देश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं तो देश में लॉकडाउन की समयावधि बढ़ाए जाने की उम्मीद जताई जा रही है. सभी राज्य के मुख्यमंत्री भी लॉकडाउन के बढ़ाए जाने के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज