BAFTA: लीडिंग एक्टर कैटेगरी के लिए नॉमिनेट हुए आदर्श गौरव, प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर दी बधाई

आदर्श गौरव बाफ्टा अवॉर्ड के लीडिंग एक्टर की कैटगरी में हुए नॉमिनेट. (Twitter @AdarshGourav)

आदर्श गौरव बाफ्टा अवॉर्ड के लीडिंग एक्टर की कैटगरी में हुए नॉमिनेट. (Twitter @AdarshGourav)

'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. जिसमें भारतीय एक्टर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), राजकुमार राव और आदर्श गौरव हैं. ग्रे शेड के किरदार में आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) की एक्टिंग की क्रिटिक्स ने भी जमकर सराहना की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 8:27 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में कब किसे कामयाबी मिल जाए नहीं पता होता, लेकिन इतना तो कंफर्म है कि टैलेंट को यहां पहचान मिलने से कोई नहीं रोक सकता है. इसी का ताज़ा उदाहरण एक्टर आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) हैं जिन्हें उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) के लिए ब्रिटिश अकेडमी फिल्म (BAFTA 2021) की लीडिंग एक्टर कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए पोस्ट किया है और आदर्श गौरव को नॉमिनेट होने की बधाई भी दी है. फिल्म इंडस्ट्री के लिए इससे बड़ी खुशख़बरी क्या ही हो सकती है.



आदर्श गौरव के साथ इस कैटेगरी में रिज अहमद को साउंड ऑफ़ मेटल, चाद्विच्क बोसेमन को मा रेनेस ब्लैक बॉटम, अंथोनी होपकिंस को द फादर, मैडस मिकेलसन को अनअदर राउंड और ताहर रहीम को द मॉरिटानियन के लिए नॉमिनेशन मिला है. वेल बाफ्टा अवॉर्ड्स का आयोजन 11 अप्रैल को किया जाएगा.
बता दें कि 'द व्हाइट टाइगर' में आदर्श गौरव एक ऐसे महत्वकांक्षी ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं जो अपने मालिक (राजकुमार राव) की तरह अमीर बनना चाहता है. इस फिल्म को रमीन बेहरानी ने डायरेक्टर किया है. अरविंद अडिगा की किताब 'द व्हाइट टाइगर' से प्रेरित है. 'द व्हाइट टाइगर' फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. जिसमें प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव हैं. ये कहानी एक नौकर और उसके मालिक की है. नौकर बलराम अपने मालिक को खुश करने की पूरी कोशिश करता है और अमीर आदमी बनने की हर कोशिश करता है. बलराम को लगता है कि वो नौकर से अपने मालिक जैसा बन सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज