सुशांत के लिए कंगना से मतभेद भुलाने वाले अध्ययन सुमन ने एक्ट्रेस को लेकर किए कई खुलासे

(फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut/adhyayansuman)

(फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut/adhyayansuman)

हाल में एक्टर अध्‍ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में खुलकर बात की है. साथ में वह पिछले साल किए अपने एक कमेंट को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं, जिसमें वे एक मुद्दे पर कंगना के साथ सहमत थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए एक्टर अध्‍ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ अपने मतभेदों को भुला दिया था. हालांकि, अब भी उनके बीच कोई सुलह नहीं हुई है. अध्ययन ने कहा था कि किस्मत से हम दोनों एक मोड़ पर सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे थे. हम एक पक्ष के लिए लड़ाई लड़ रहे थे. अब, एक्टर ने समझाया है कि इसका मतलब यह नहीं लगाना चाहिए कि कंगना और उनके बीच रिश्ते सुधर गए हैं.

अध्ययन ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा, 'मुझे नहीं लगता कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के समय मेरे बयान को कंगना के साथ सुलह की तरह देखना चाहिए. उनके साथ फिर से जुड़ने के विचार से वह बातें नहीं कही गई थीं. हम सिर्फ इंसानियत के नाते उस मकसद के लिए साथ आए थे, जिस पर हम सभी को यकीन था. हम सभी यह जानना चाहते थे कि सुशांत जैसे एक युवा के साथ आखिर क्या हुआ था? आज तक हम नहीं जानते.'

वे आगे कहते हैं, 'और हमने कोशिश की, मैंने कोशिश की, मेरे पिता ने कोशिश की, कंगना ने कोशिश की और दूसरे लोगों ने वह करने की कोशिश की, जो वे कर सकते थे, अपनी आवाज उठाई. हम यही सब कुछ कर सकते थे. हम अपनी समस्याएं तभी हल कर सकते हैं, जब अपने मतभेदों को भूलाकर एक हो जाएं. जब आपको समझ आती है, तब आप अपने मतभेदों को भूल जाते हैं. जीवन में उस बड़ी समस्या को हल करने के लिए पॉजिटिविटी के साथ आगे बढ़ते हैं और यही बात सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से जुड़ी हुई थी.'

इससे पहले, इंडिया टीवी के साथ बात करते हुए, अध्ययन ने कहा था, 'पिछले 12 सालों में मैंने कंगना को फॉलो नहीं किया है. वह एक लोकप्रिय और सफल एक्ट्रेस हैं. अगर उन्होंने पब्लिक के सामने अपनी शिकायतें रखने का फैसला किया है, तो मुझे यकीन है कि इसके पीछे एक कारण है. मेरा यह अनुमान है कि उन्हें किसी प्रचार की जरूरत नहीं है. कुछ गुस्सा या ऐसा कुछ रहा होगा जिसकी वजह से वह इतना बोल रही हैं. यह पूरी तरह से उनकी राय है, जिसका मैं सम्मान करता हूं.' बता दें कि अध्ययन और कंगना ने पहले कभी एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज