बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगे अध्ययन सुमन, कहा- दुनिया का अंत होगा तो भी वहां नहीं जाऊंगा

बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगे अध्ययन सुमन, कहा- दुनिया का अंत होगा तो भी वहां नहीं जाऊंगा
अध्ययन सुमन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. कहा जा रहा था कि अध्ययन सुमन इस रियलिटी शो के अगले सीजन में भाग ले सकते हैं. अब उन्होंने बिग बॉस 14 में जाने की खबरों को गलत बताया है.

अध्ययन सुमन ने ट्वीट कर कहा, ''मेरे बिग बॉस में जाने की खबरें झूठी हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स. बिग बॉस और कलर्स टीवी प्लीज इस चीज को क्लियर करें.''
एक सोशल मीडिया यूजर ने अध्ययन से कहा, ''प्लीज बिग बॉस का हिस्सा ना बनें. मैं नहीं चाहता कि आप बिग बॉस में छोटी-छोटी चीजों पर लड़ें. प्लीज एक सम्मानीय जिंदगी जिएं. मैं आपको फिल्मों में देखना चाहता हूं न कि टीवी शो में. हमेशा मुस्कुराते रहिए और खुश रहिए. थैंक्यू.''इसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, ''अगर यह दुनिया का अंत भी होता तो भी मैं बिग बॉस में कभी नहीं जाता. यह मेरा लक्ष्य नहीं है.''

Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट को घर में एंट्री से पहले दिखानी होगी कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट
गौरतलब है कि 'बिग बॉस' के 14वें सीजन की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे और 3 कॉमनर होंगे. बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. जिन कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर में जाने दिया जाएगा, नहीं तो उन्हें इस सीजन में बिना कोरोना टेस्ट के हिस्सा लेने का मौका नहीं मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading