'आदिपुरुष' के सेट पर आग से हुआ करोड़ों का नुकसान, साजिश के तहत लगाई गई आग!

ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी.

ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी.

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में सैफ 'लंकेश' और प्रभास 'भगवान राम' के किरदार में नजर आने वाले हैं. सेट पर लगी आग की घटना के पीछे अब किसी साजिश की आशंका जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2021, 12:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) इन दिनों खूब चर्चाओं में है. कुछ दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म सेट पर आग लग थी और सेट पूरी तरह से जलकर राख हो गया. इस घटना से मेकर्स को घटना में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. बस गनीमत ये रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ है. फिल्म में सैफ 'लंकेश' और प्रभास 'भगवान राम' के किरदार में नजर आने वाले हैं. घटना के पीछ अब किसी साजिश की आशंका जताई है.

'आदिपुरुष' (Adipurush) के मेकर्स को हुए इस बड़े नुकसान के बाद ये सवाल सभी के मन में उठ रहा है कि आखिर पूरी सावधानी के बाद फिल्म के सेट पर आग कैसे लग गई? स्पॉटबॉय की एक खबर में सूत्र के हवाले से कहा है कि यह हैरानी भरा है. फिल्म यूनिट के एक सदस्य ने कहा कि इसमें कोई साजिश नजर आती है.

सूत्रों का कहना है कि किसी भी अनहोनी को लेकर सावधानी के सारे उपाय किए गए थे, फिर कैसे आग लग गई? फिल्म को लेकर सैफ अली खान के एक बयान पर उठे विवाद के चलते भी तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. सैफ अली खान ने कहा था कि इस मूवी में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की जाएगी.



इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन हुई आग की घटना पर बात करते हुए आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा था, 'आदिपुरुष फिल्म के सेट पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई. शुक्र है कि सभी सुरक्षित और बेहतर हैं. मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड के सपोर्ट के लिए हम धन्यवाद देते हैं.'
आदिपुरुष की लीड एक्ट्रेस की अभी तक अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी.

आपको बता दें कि करीब एक महीने पहले यानी 2 फरवरी को शाम करीब 4 बजे अचानक ही आदिपुरुष मूवी के सेट पर आग लग गई थी. सेट धूं-धूं कर जलने लगा था. मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया था. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन फिल्म सेट का करोड़ों का नुकसान होने की बात कही जा रही है.

फिल्म सेट पर आग लगने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. हालांकि पहले दिन फिल्म के लीड एक्टर प्रभास और सैफ अली खान शूटिंग में शामिल नहीं हुए थे. मंगलवार को सुबह ही एक्टर प्रभास ने आदिपुरुष की शूटिंग आरंभ होने की जानकारी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज